Mirzapur Bus Accident : यात्रियों से भरी बस ददरी बांध के पास पलटी , चार लोगों की मौत, मची चीख पुकार

यूपी के मिर्जापुर में यात्रियों से भरी बस ददरी बांध के पास पलटी, चार लोगों की मौत क़ई घायल

स्थानीय समाचार

यूपी के मिर्जापुर जिले से शुक्रवार को एक बस हादसे की खबर सामने आ रही है। बता दें कि संतनगर थाना क्षेत्र के ददरी बांध के पास हालिया जा रही बस पलट गई। हादसे में चार यात्रियों की मौत और कई के घायल होने की सूचना है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है।

संत नगर थाना क्षेत्र के ददरी बांध के पास सवारियों को लेकर जा रही प्राइवेट बस पलट गई। हादसे में चार लोगों की मौत की होने की बात बताई जा रही है। कई यात्री घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जा रही है ।

मिर्जापुर से शिवराज नाम की बस हलिया के कुशियरा तक जाती है। रास्ते में मड़िहान व संतनगर क्षेत्र पड़ता है। शुक्रवार की सुबह लगभग 50 सवारियों को लेकर बस हलिया जा रही थी। रास्ते में संत नगर थाना क्षेत्र के ददरी बांध के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पलटने से यात्री दब गए। चीख पुकार मच गई।

स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर यात्रियों को बाहर निकाला। चार यात्रियों के दबकर मौत की बात बताई जा रही है। मौके में पहुंची पुलिस घायलों को उपचार के लिए अस्पताल के लिए भेजा है। सीओ लालगंज मंजरी राव ने बताया कि पांच के मौत की सूचना मिली है। मौके पर जाकर पड़ताल के बाद सही जानकारी दी जाएगी।

Compiled: up18 News