लखनऊ के आलमबाग में युवती के साथ घर में घुसकर हैवानियत

लखनऊ में युवती के साथ घर में घुसकर हैवानियत, दोनो आरोपी गिरफ्तार

Crime

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलमबाग में युवती के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। यहां दो युवकों ने घर में घुसकर युवती के साथ सामूहिक दुराचार किया। जब युवती ने इसका विरोध किया मां की हत्या और चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली।

पीड़ित युवती की सूचना पर पुलिस ने 25 अक्टूबर की हुई वारदात में केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने एक आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दूसरे का हॉस्पिटल में डेंगू का इलाज चल रहा है। दोनो आरोपित सीसीफुटेज में कैद हो गए थे। पुलिस ने आरोपी को हॉस्पिटल में अभिरक्षा में ले लिया है।

पीड़िता के अनुसार उसकी मां 25 अक्टूबर को ड्यूटी पर थी। वह घर पर अकेली थी। शाम के चार बजे आलमबाग के रामनगर में रहने वाला सुमित घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुस आया। उसने दुराचार का प्रयास करने लगा और अपने एक और साथी साहिल सिद्दी को भी बुला लिया। पीड़िता का कहना है कि दोनो ने उससे दुराचार किया।

जब युवती ने इसका विरोध किया तो उसे चेहरे को तेजाब से जलाने की धमकी दे डाली। इतना ही नहीं भागने के बाद सुमित के भाई अमन ने भी धमकी दी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपितों ने पीड़िता की अश्लील फोटो खींच ली उसे वायरल करने की धमकी दी। 27 अक्टूबर को तहरीर दी। साहिल 2021 में भी दुराचार पर जेल जा चुका है।

Compiled: up18 News