डूंगरपुर में अमित शाह ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला

Politics

मैं बनिये का बेटा हूं और पूरा हिसाब लेकर आया हूं: शाह

अमित शाह ने मुख्यमंत्री गहलोत से पूछा कि 10 साल तक यूपीए सरकार ने राजस्थान को क्या दिया। उन्होंने गहलोत पर हमला किया और कहा कि मैं बनिये का बेटा हूं और पूरा हिसाब लेकर आया हूं। अमित शाह राजस्थान के विकास के मुद्दे को लेकर सीएम अशोक गहलोत को जमकर घेरते हुए नजर आए हैं। शाह ने राजस्थान में मोदी सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों को भी गिनाया। 80000 किसानों को सीधे उनके खातों में राशि जमा कराने जैसे कई मुद्दों को जनता के सामने रखा।

मोदी जी पैसे भेजते हैं लेकिन गहलोत उसमें घोटाला कर रहे: अमित शाह

अमित शाह ने जल जीवन मिशन योजना के घोटाले को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा मोदी जी पैसे भेजते हैं लेकिन गहलोत उसमें घोटाला कर रहे हैं। कोरोना कल में लोगों को मोदी सरकार ने निशुल्क टीके लगवाए।

अमित शाह ने इसके साथ ही कहा कि गहलोत जी मैंने केंद्र सरकार के 9 साल के कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश कर दिया है, अब आपकी बारी है। आप एक प्रेस कांफ्रेंस कर 5 सालों में आपने क्या किया, उसका हिसाब दीजिए। आप अपना रिपोर्ट कार्ड पेश कीजिए। आपने राजस्थान में घोटाले, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की नीति के अलावा कुछ नहीं किया। इसका जनता को जवाब दीजिए।

यूपीए का दिवाला निकला तो नाम बदला

अमित शाह ने कहा हमारे गुजरात में जब दिवाला निकलता है तो पीढ़ी का नाम बदल देते हैं। अब यूपीए का दिवाला निकला है तो इसका नाम बदलकर इंडिया (INDIA) रख दिया गया। कांग्रेस के तमिलनाडु के मुख्यमंत्री का बेटा कह रहा है कि सनातन धर्म से खतरा है, इसे समाप्त कर देना चाहिए। कांग्रेस ने वोटों के लिए हमारी संस्कृति का अपमान किया है। सनातन धर्म को खत्म करने की बात कही है।

गहलोत सरकार का सूपड़ा साफ: अमित शाह

गहलोत सरकार की तुष्टिकरण की नीति पर भी शाह ने जमकर हमला किया। उन्होंने कहा उदयपुर में कन्हैया लाल का गला काट दिया, हिंदू त्योहारों पर प्रतिबंध लगाया, अलवर में 300 साल पुराने शिव मंदिर को ध्वस्त कर दिया गया। संघ का पद संचलन प्रतिबंधित कर दिया गया। शाह ने लोगों से 2024 के लोकसभा चुनाव में 25 की 25 सीटों को पीएम मोदी को देने का आह्वान किया। साथ ही गहलोत सरकार का सूपड़ा साफ करने की बात भी कही और लोगों को गहलोत सरकार हटाने का संकल्प दिलाया।

कांग्रेस ने 20 सालों में केवल राहुल को लॉन्च करने का काम किया

मोदी सरकार ने देश के विकास का काम किया है। कांग्रेस ने इन 20 सालों में केवल राहुल गांधी को लॉन्च करने और री लॉन्चिंग करने का काम किया है, लेकिन वह हर बार फेल हो रहे हैं। शाह ने कहा कि अशोक गहलोत को तकलीफ होती है क्योंकि उन्हें कोई भी लाल कपड़े पहन कर आता है तो बस लाल डायरी दिखती है। लाल डायरी में अशोक गहलोत सरकार के करोड़ों रुपए के भ्रष्टाचार का काला चिट्टा है। लाल डायरी में खनन विभाग के कई भ्रष्टाचार के मामलों का जिक्र है शिक्षा मंत्री के ट्रांसफर के नाम पर किए गए भ्रष्टाचार का जिक्र है, सरकारी भवन में करोड़ों रुपए की नगदी और 1 किलो सोना मिलने का भी जिक्र है।

राम मंदिर का भी जिक्र किया शाह ने

अमित शाह ने रामलला मंदिर का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा जनवरी महीने में भव्य तरीके से रामलाल का जहां जन्म हुआ वहां मंदिर का लोकार्पण किया जाएगा। उन्होंने लोगों से धारा 370 को लेकर पूछा कि यह धारा हटानी चाहिए थी या नहीं। जबकि विपक्षी पार्टियों का यह गठबंधन इस धारा को रखने के समर्थन में है। मोदी सरकार ने ही इस धारा 370 को हटाकर कश्मीर को पूरे देश की धारा में शामिल किया है।

शाह ने जनसभा में मौजूद लोगों से प्रचंड बहुमत दिलाने का संकल्प दिलाकर भारत माता की जयकारों के साथ हाथ ऊपर करवाएं। इस दौरान अमित शाह ने वंदे मातरम के जयकारे भी लगाए। इसके बाद गृहमंत्री अमित शाह ने अपना संबोधन समाप्त किया।

Compiled: up18 News