आगरा: रुझानों में भाजपा को बहुमत, कार्यकर्ताओं ने मनाई होली-दीवाली एक साथ, जगह-जगह जश्न का माहौल

Politics

आगरा: आगरा की सभी 9 विधानसभा सीटों पर बीजेपी की बढ़त को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अभी से जश्न मनाना शुरू कर दिया है। आगरा की 9 विधानसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी जीत की ओर अग्रसर हो रहे हैं हालांकि अभी एक दो सीटों पर पेंच फंसा हुआ है लेकिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रुझानों में बहुमत मिलने को देखते हुए अभी से ही जश्न मनाना शुरू कर दिया है।

कार्यकर्ताओं की मनी होली-दिवाली

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सभी विधानसभा सीटों पर जिस तरह से बढ़त बनाए हुए हैं और जीत की ओर अग्रसर हैं, उसके चलते पार्टी कार्यकर्ताओं को होली और दिवाली एक साथ मनाने का मौका मिल गया है। पार्टी के कार्यकर्ता रंग और गुलाल के साथ होली बना रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर आतिशबाजी कर दीवाली जैसा माहौल भी बना दिया है। होली और दिवाली का यह जश्न मधु नगर और सेवला रोड पर दिखाई दे रहा है। यह क्षेत्र छावनी विधानसभा के अंतर्गत आता है और इसके बाद ग्रामीण विधानसभा शुरू हो जाती हैं। इन दोनों सीटों पर पार्टी के प्रत्याशी काफी अच्छी जीत पर है छावनी विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने इस खुशी को अभी से एक दूसरे के साथ साझा करना शुरू कर दिया है।

वहीँ दूसरी तरफ उत्तरी विधानसभा के अंतर्गत कमला नगर में आगरा मेयर नवीन जैन के आवास पर भी कार्यकर्ताओं ने रंग गुलाल और आतिशबाजी से जमकर जश्न मनाया। यहां पर कार्यकर्ताओं के जश्न की पूरी तैयारी कर रखी थी। टेंट लगाकर बड़ी एलइडी स्क्रीन लगा रखी थी जिसमें कार्यकर्ता सुबह से ही टीवी चैनलों के माध्यम से मतगणना की पल-पल की रिपोर्ट देख रहे थे। लगभग दोपहर 12:00 बजे जैसे ही रुझानों में भाजपा को बहुमत दिखने लगा वैसे ही कार्यकर्ताओं ने मेयर नवीन जैन के साथ जश्न मनाना शुरू कर दिया। सब एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया।

9 विधानसभा सीटों पर मिलेगी जीत!

पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि एक बार फिर आगरा जिले की 9 विधानसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का ही कब्जा होगा। यह दूसरी बार है जब भारतीय जनता पार्टी आगरा जिले में 9 की 9 विधानसभा सीट जीतने जा रही है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि विपक्ष हमेशा योगी सरकार को डबल बुलडोजर की सरकार कहकर अपना निशाना बनाता रहा लेकिन इसी बुलडोजर ने विपक्ष के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। योगी सरकार का यह डबल बुलडोजर अपराधियों की संपत्ति को धराशाई करेगा तो वहीं विकास के लिए सड़कों का निर्माण भी इसी बुलडोजर से किया जाएगा। इस बुलडोजर के आगे कोई भी अपराधी या असामाजिक तत्व आएगा वह सिर्फ धराशाई ही होगा।