आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी की साख़ बचाने को नियम ताक पर, आचार संहिता की जमकर उड़ाई गई धज्जियां

City/ state

आगरा: आगरा ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र में सत्ता की हनक के चलते आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। वर्षों से ग्रामीणों की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया गया न उनकी कोई सुनवाई की गई लेकिन मतदान से 2 दिन पहले अब गांव में भाजपा प्रत्याशी की साख बनाने के लिए गांव में सड़क बनाने के लिए गिट्टियां डलवाई जा रही हैं। जैसे ग्रामीणों को यह जताया जा सके यह कार्य भाजपा सरकार द्वारा कराया जा रहा है। जनसंपर्क के दौरान आचार संहिता की भी मतदान से 2 दिन पहले गांव में विकास कार्य कराए जाने का कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह ने भी विरोध जताया है। उन्होंने एक वीडियो वायरल करके गांव की स्थिति दिखाई है कि वहां सड़क बनाए जाने के लिए गिट्टी उसे भरे डंपर और कार्य शुरू होने की वीडियो जारी की है।

कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह ने कहा कि ग्रामीण विधानसभा का पुथा विसारना गांव वर्षों से विकास की राह के लिए टकटकी लगाए हुए है। चुनाव के दौरान भाजपा प्रत्याशी जब इस गांव में वोट मांगने आए थे तो उन्हें ग्रामीणों ने खदेड़ कर भगा दिया था। अब ग्रामीणों का आक्रोश शांत करने के लिए भाजपा की ओर से आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है। इस गांव में विकास कार्य कराए जा रहे हैं जबकि आचार संहिता के बीच सभी विकास कार्य रुके हुए हैं। सत्ता की हनक में भाजपा प्रत्याशी अपने पक्ष में किसी भी तरह से माहौल बनाने में जुटे हुए हैं।

कांग्रेस प्रत्याशी उपेंद्र सिंह का कहना है कि सत्ता की हनक में जिस तरह से आचार संहिता का उल्लंघन किया जा रहा है उसकी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं इसको लेकर वह चुनाव आयोग से भी शिकायत करेंगे। जब आचार संहिता लागू हो गई और जिन गांवों में भाजपा प्रत्याशियों को घुसने नहीं दिया जा रहा है तो वहां पर विकास कार्य कैसे हो सकते हैं, वह भी मतदान के 2 दिन पहले।