आगरा: अछनेरा में चालक को बंधक बना लूटा ट्रैक्टर, थाने के सामने से ली थी लिफ्ट

Crime

आगरा। आज सुबह बदमाशों ने आगरा में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। थाने के सामने से ट्रैक्टर में लिफ्ट लेकर चढ़े बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक को बंधक बनाकर उसका ट्रैक्टर लूट लिया। थोड़ी दूर जाकर सुनसान जगह में चालक को छोड़कर बदमाश ट्रैक्टर लेकर फरार हो गए। जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी मौके पर हैं। एसएसपी ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगा दी हैं।

बता दें कि राजस्थान के चिकसाना निवासी हरवीर निवासी किरावली में कोल्ड स्टोर में आलू रखने के लिए जा रहा था। अछनेरा थाने के सामने दो लोग लिफ्ट मांग कर ट्रैक्टर पर बैठ गए। थोड़ा आगे जाकर ट्रैक्टर के आगे एक गाड़ी आकर रुक गई। इसमें चार बदमाश सवार थे। बदमाशों ने ट्रैक्टर में बैठे अपने दोनों साथियों की मदद से हरवीर को गाड़ी में डाल लिया और उसे मलपुरा की ओर ले गए। लिफ्ट मांगने वाले दोनों बदमाश ट्रैक्टर को लेकर दूसरी दिशा में लेकर चल दिए। हरवीर को बदमाश मलपुरा क्षेत्र में फेंक गए। हरवीर ने क्षेत्रीय लोगों से फोन लेकर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ट्रैक्टर का सुराग लगाने के प्रयास में जुटी हुई है। पुलिस को ठेली मथुरा टोल से पहले मिल गई है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाश ट्रैक्टर को मथुरा लेकर गए हैं। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने घटना को गंभीरता से लिया है। एसएसपी ने कई टीमें बदमाशों को पकड़ने के लिए लगा दी हैं।