अलर्ट मैसेज सही है तो विपक्षी नेता एप्पल के खिलाफ दर्ज कराएं FIR: रविशंकर प्रसाद

National

सरकार पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सरकार पर लगाए जा रहे आरोप को बिल्कुल बेबुनियाद और गलत बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन नेताओं को एप्पल से सफाई मांगनी चाहिए कि यह किस तरह का मैसेज है और कंपनी के जवाब से असंतुष्ट होने पर एफआईआर करवानी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर भड़कते हुए कहा कि इन नेताओं को एफआईआर करने से कौन रोक रहा है? यह क्या मैसेज है और क्यों भेजा गया है, इसके बारे में तो एप्पल कंपनी ही सफाई दे सकती है ?

राहुल गांधी पर साधा निशाना

उन्होंने जासूसी के बहाने शशि थरूर पर निशाना साधे हुए कहा कि वह तो स्वयं आईटी से जुड़ी स्टैंडिंग कमेटी के अध्यक्ष रह चुके हैं, वह इस मामले में एप्पल कंपनी से क्लेरिफिकेशन क्यों नहीं मांगते हैं ? प्रसाद ने चुनौती देते हुए कहा कि अगर ये नेता एप्पल की सफाई से संतुष्ट नहीं होते हैं तो जाकर एफआईआर करवाएं।

प्रसाद ने इन नेताओं के आरोपों को राहुल गांधी द्वारा लगाए गए आरोपों के समान बताते हुए कटाक्ष किया कि यह इस तरह का मामला लग रहा है जैसे राहुल गांधी ने देश भर में हल्ला मचाया था कि पेगासस से उनके फोन की जासूसी हो रही है लेकिन जब सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें अपना फोन जांच कमेटी को जांच के लिए देने को कहा तो उन्होंने नहीं दिया।

Compiled: up18 News