INDvAUS सेमीफाइनल मैच में स्नेह राणा स्क्वाड में शामिल, आईसीसी ने दी मंजूरी

SPORTS

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले स्पिनर स्नेह राणा (Sneh Rana) दक्षिण अफ्रीका में चल रहे आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में पूजा वस्त्राकर (Pooja Vastrakar) की जगह मुख्य भारतीय टीम में शामिल होंगी। आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2023 की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम को बीमार वस्त्राकर की जगह राणा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मैच से पहले टीम में शामिल करने की अनुमति दे दी है।

वस्त्राकर के ऊपरी श्वसन पथ के संक्रमण के कारण सेमीफाइनल मैच से बाहर होने के बाद एक प्रतिस्थापन खिलाड़ी के रूप में नामित किया गया था।

आईसीसी टूर्नामेंट्स के दौरान किसी खिलाड़ी के प्रतिस्थापन के लिए इवेंट तकनीकी समिति की अनुमति की आवश्यकता होती है, इससे पहले प्रतिस्थापन खिलाड़ी को आधिकारिक तौर पर टीम में जोड़ा जा सकता है।

हालांकि वस्त्राकर एकलौती खिलाड़ी नहीं हैं जो सेमीफाइनल मैच में नहीं खेलेंगी, कप्तान हरमनप्रीत कौर के इस अहम मुकाबले में शामिल होने पर संशय बना हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार बीमारी के कारण बुधवार को अस्पताल में भर्ती होने के बाद कप्तान हरमनप्रीत कौर और वस्त्राकर का मैच में खेलना संदिग्ध है। जहां वस्त्राकर के लिए विकल्प का ऐलान किया जा चुका है, वहीं कप्तान हरमनप्रीत को लेकर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

– एजेंसी