राहुल गांधी की यात्रा के दौरान मुझे शराब ऑफर की गई, दरवाजा खटखटायाः राधिका खेड़ा

Politics

राधिका खेड़ा मामले में छत्तीसगढ़ से दिल्ली तक सियासी सरगर्मी बढ़ गई हैं। कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अब राधिका ने दिल्ली जाकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। मीडिया से चर्चा के दौरान राधिका बोली- जब में छत्तीसगढ़ गई, तब मुझे लगातार अपमानित किया जा रहा था। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय पात्रा चल रही थी, इस दौरान सुशील आनंद शुक्ला ने मुझे शराब ऑफर किया। जब हम कोरबा में थे, मुझे लगातार रात को फोन करके कहते थे आपको कौन सी शराब चाहिए हम आपको शराह पहुंचाने का काम करेंगे। शराब के नशे में सुशील आनंद शुक्ला और उनके 5-6 कार्यकर्ता मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाते थे। मैंने ये बात छत्तीसगढ़ से लेकर दिल्ली तक के नेताओं को सबको बताई थी।

में कांग्रेस के हिन्दू विरोधी विचारधारा को समर्थन नहीं करती इसलिए पार्टी के लोगों ने मेरे साथ ऐसा सुलुक किया। हद पार तब हुआ जब 30 अप्रैल को शाम की 6 बजे सुशील आनंद शुक्ला से बात करने गई ती उन्होंने मुझसे बदतमीजी करनी शुरू कर दी, मुझे गंदी-गंदी गालियां दी और ऐसी गलियां जैसा मैंने कभी सोया भी नहीं था। इसके चाद मैं बहुत चिल्लाई और मैंने चिल्ला के ये भी कहा की नीचे से मंत्री महामंत्री को बुलाकर लाओ।

इसके बाद मैंने वीडियो बनाया तब सुशील आनंद शुक्ला ने दो लोगों को इशारा किया। वो दोनों पहले से कमरे के अंदर बैठे हुए थे। इशारे में बाद उन्होंने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। कमरा अंदर से बंद कर दिया और मुझे अंदर गंदी-गंदी गालियां दी गई। में चीखती चिल्लाती रही, लेकिन किसी ने बाहर से दत्वाजा नहीं खोला। में वहां से बहुत मुश्किल से भागकर कांग्रेस भवन में बैठे महामंत्री के पास गई उनको सब बताया पर किसी ने भी सुशील आनंद शुक्ला से नहीं पूछा की क्या हुआ… और वहा तमाशा बन गया।

अब तक क्या हुआ?

30 अप्रैल को राधिका खेड़ा ने ट्वीट किया कि कौशल्या माता के मायके में बेटी सुरक्षित नहीं है। पुरुषवादी मानसिकता से प्रसित लोग आज भी बेटियों को पैरों तले कुचलना चाह रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि इस बारे में खुलासा करेंगी। उनके ट्वीट से यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने यह बात किसके लिए लिखी है। यह अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है। इस दौरान राधिका खेड़ा का एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वो रो रही हैं।

राधिका खेड़ा का रोते हुए वीडियो वायरल

इसके बाद राधिका खेड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुमा जिसमें वह फूट-फूटकर रो रहीं थी और कह रही थी कि में कांग्रेस से इस्तीफा दे दूंगी। वायरल हो रहे वीडियो में राधिका खेड़ा की आवाज आ रही है। जिसमें वो फोन पर किसी से बात करते हुए बोल रही हैं, सर ऐसा नहीं है। में पार्टी छोड़ के जा रही है। आज जो मेरे साथ बदतमीजी हुई है। अपने 40 साल के लाइफ में ऐसा नहीं हुआ है। सर मेरी इनसल्ट हुई। मेरे ऊपर विल्लाया गया है। उसका वीडियो भी बनाया गया और मुझे गेट आउट होने को बोला गया। वो मेरे ऊपर लगातार चिल्लाता है। मैंने आपको पहले भी बताया था। में पार्टी से भी इस्तीफा दे रही हूं। दूसरी ओर छत्तीसगढ़ के कांग्रेस नेताओं ने इस मामले से पल्ला झाड़ लिया है। कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला ने सिर्फ इतना कहा कि उनका ट्वीट किसके लिए है यह तो ये खुद ही बता पाएंगी।

राधिका खेड़ा ने ट्वीट कर कहा था. खुलासा करूंगी…

कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में राधिका खेड़ा और सुशील आनंद के बीच विवाद होने के बाद राधिका खेड़ा होते हुए कांग्रेस भवन से निकल गई। उन्होंने सोशल मीडिया पर माता कौशल्या के मायके में बेटियों के सुरक्षित नहीं होने और पुरुष मानसिकता से ग्रसित लोगों के हावी होने को लेकर ट्वीट किया। अंत में लिखा-करूंगी खुलासा।

राधिका खेड़ा का भूपेश बघेल पर निशाना

‘दुशील’ को लेकर ‘कक्का’ का मोह एक लड़की की इज्जत से बढ़कर है

लेकिन,

लड़की हैं, “लड़ रही हैं”

-एजेंसी