नितिन देसाई के निधन से आहत अक्षय कुमार ने टाली OMG2 के ट्रेलर की रिलीज

Entertainment

बॉलीवुड के फेमस आर्ट डायरेक्टर नितिन चंद्रकांत देसाई की अचानक मौत से फिल्म जगत में शोक की लहर है. सूत्रों के मुताबिक नितन देसाई ने अपने स्टूडियो में ही आत्महत्या कर ली. उनकी मौत से कई सितारे सदमे में हैं. नितिन देसाई ने अक्षय कुमार से लेकर वरुण धवन तक जाने-माने एक्टर्स के साथ काम किया था. नितन देसाई की मौत की खबरे सुनने के बाद एक्टर नील नितिन मुकेश और रितेश देशमुख ने ट्वीट करते हुए उन्हें याद किया है.

उनकी मौत से तमाम फिल्मी सितारे दुखी हैं और संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं. अब अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म ओह माय गॉड 2 (ओएमजी 2) के ट्रेलर रिलीज को टाल दिया है.

अक्षय कुमार आज यानी 2 अगस्त को ही ओएमजी 2 का ट्रेलर जारी करने वाले थे, लेकिन उससे पहले नितिन देसाई के गुजर जाने की खबर सामने आई, जिसके बाद उन्होंने बताया कि वो आज ट्रेलर रिलीज नहीं करेंगे. इसकी जानकारी अक्षय ने एक ट्वीट करते हुए दी है.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में कहा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा और नितिन देसाई के चले जाने से वो दुखी हैं. अक्षय ने कहा कि नितिन देसाई प्रोडेक्शन डिजाइन के दिग्गज थे औऱ सिनेमा जगत का बड़ा हिस्सा थे. उन्होंने ये भी कहा कि नितिन ने उनकी भी कई फिल्मों में काम किया था.

Compiled: up18 News