अंडरपास की मांग को लेकर सैकड़ों ग्रामीणों ने आगरा-धौलपुर रेलवे ट्रैक किया जाम

स्थानीय समाचार

आगरा। आगरा जिले के जाजऊ स्टेशन के पास आगरा-धौलपुर जंक्शन रेलवे लाइन को ग्रामीणों ने जाम कर दिया है। बड़ी संख्या में पहुंचे सैकड़ों ग्रामीण ट्रैक पर एकत्रित हो गए हैं। उनको समर्थन देने के लिए खैरागढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व फौजी रामनाथ सिंह सिकरवार पहुंचे हैं। सूचना पर रेलवे एवं पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं। आक्रोशित ग्रामीणों को पुलिस समझाने के प्रयास में लगी हुई है।

आगरा की खेरागढ़ विधानसभा में सैंया व आस-पास के लोगों ने आगरा-धौलपुर जंक्शन के जाजऊ स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर धरना शुरू कर दिया है। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित होकर रेलवे ट्रैक पर जमा हो गए हैं। खेरागढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार भी अपने समर्थकों के साथ रेलवे ट्रैक पर हैं। रेलवे ट्रैक को जाम करने की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस, जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं।

ग्रामीणों की मांग है कि इस ट्रैक पर अंडरपास बनाया जाए। अंडर पास नहीं होने की वजह से ग्रामीणों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। रेलवे व पुलिस के अधिकारी आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में लगे हुए हैं। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी रामनाथ सिकरवार ने जल्द ग्रामीणों की मांग पूरी न होने पर आरपार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है।