Viral Video: OYO होटल के मैनेजर ने डायल 112 की गाड़ी चलाकर बनाई रील, सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो

यूपी पुलिस की डायल 112 गाड़ी में होटल संचालक ने बनाई रील, पुलिस ने भेजा जेल, दो कांस्टेबल भी सस्पेंड

Crime

सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें OYO होटल का मैनेजर डायल 112 की गाड़ी चलाकर रील बनाता नजर आ रहा है। रील वायरल होने के बाद पुलिस ने OYO होटस के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इस काम में उसका साथ देने वाले दो पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच के लिए एसीपी ट्रैफिक को नियुक्त किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नोएडा के प्राइम रोज ओयो होटल के मैनेजर को चढ़ा और उसने पुलिस पेट्रोलिंग कार डायल 112 की गाड़ी को चलाकर रील बनाई। होटल के मैनेजर ने पुलिस की डायल 112 गाड़ी को चलाते हुए रील में बैकग्राउंड म्यूजिक में दिवंगत पंजाबी सिंगर मूसेवाला का गाना लगाया हुआ है।

इस रील को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया गया। रील के वायरल होते पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव के बताया कि नोएडा थाना 113 ने इस वीडियो पर संज्ञान लेकर पी.आर.वी. पर नियुक्त ड्यूटीरत कांस्टेबल सुमित और सुनील सस्पेंड कर दिया गया है।

इसके साथ ही रील बनाने वाले ओयो होटल के मैनेजर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। होटल के मैनेजर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। डीसीपी ट्रैफिक अनिल यादव ने बताया कि पी.आर.वी. पर तैनात कांस्टेबल के भूमिका की जांच की जा रही है।

Compiled by up18News