गृह मंत्री अमित शाह का बिहार से नीतीश को सीधा संदेश, पीएम पद के लिए कोई वैकेंसी नहीं

Politics

लालू ने बिहार को क्या दिया

दरभंगा एम्स पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने कारण ही साढ़े 12 करोड़ की लागत से बनने वाले एम्स का काम रुक गया। मैं नीतीश कुमार से कहा हूं कि एक बार एम्स के लिए जो जमीन आपने दिया है, उसे झुककर थोड़ा छूने की कोशिश कीजिए। मिथिलांचल की जनता आपको जरूर जवाब देगी। मैं लालू जी से पूछता हूं कि 10 साल तक आप यूपीए की सरकार में मंत्री थे, आपने क्या दिया बिहार को। 10 साल में सिर्फ 2 लाख करोड़ रुपया दिया। क्या इसके अलावा और कुछ दिया है। मोदी जी ने नौ साल में 5 लाख 92 हजार करोड़ रुपया दिया। बिहार में 8 हजार करोड़ की लागत से 7 पुल बन रहे हैं। गंगा नदी पर गांधी सेतु, विक्रमशिला सेतु, कटिहार-साहेबगंज सेतु का निर्माण मोदी सरकार करवा रही है। तीन वंदे मेट्रो ट्रेन चलाए जाएंगे। 2584 करोड़ की लागत से बिहार के 49 रेलवे हवाई अड्डों का निर्माण मोदी सरकार करवा रही है।

लालू-नीतीश की सरकार में अपराधी एक्टिव हो गए हैं

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि लालू-नीतीश की सरकार में अपराधी एक्टिव हो गए हैं। जंगलराज बढ़ता ही जा रहा है। इसका एक ही समाधान है कि बिहार और देश में भाजपा की सरकार बनाना। लालू और नीतीश की जोड़ी तेल और पानी जैसी है। मैं नीतीश जी से कहता हूं तेल और पानी में तेल का कुछ नहीं होता बल्कि पानी मैला हो जाता है। आपने प्रधानमंत्री बनने के लिए जो गठबंधन किया है वह आपको हाशिये पर ला देगा। सालों तक इस गठबंधन, कांग्रेसियों और लालू जी ने राममंदिर निर्माण को रोक कर रखा। जनवरी 2024 में अयोध्या में राम लला भव्य मंदिर में विराजमान होंगे।

लालू जी फिर से एक्टिव हो गए हैं और नीतीश जी इनएक्टिव हो गए हैं

गृह मंत्री ने कहा कि मोदी जी ने चंद्रयान और जी 20 के माध्यम से भारत को दुनिया में मजबूत स्थान दिया। जी 20 में मधुबनी पेंटिंग और नालंदा फिर से लोगों के दिमाग पर छा गया। लालू और नीतीश की सरकार हर रोज अपराध बढ़ रहे हैं। यह स्वार्थी गठबंधन बिहार को फिर से जंगलराज की दिशा में ले जा रहे हैं। लालू जी फिर से एक्टिव हो गए हैं और नीतीश जी इनएक्टिव हो गए हैं। लालू जी जब एक्टिव होते हैं तो आपको पता है कि बिहार में सरकार कैसे चलती है। लालू जी ने रेलवे में मंत्री रहते अरबो-खरबों को भ्रष्टाचार किया। केस चल रहा है। नीतीश जी को मालूम हैं कि देश के लिए यूपीए ने कुछ नहीं किया। इसलिए यूपीए का नाम बदलकर इंडिया करवा दिया। यह वही लालू प्रसाद यादव है जिसने बिहार को सालों पीछे धकेल दिया।

बिहार में रक्षाबंधन की छुट्टी नहीं होने का लालू-नीतीश सरकार ने फतवा जारी किया

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि माता सीता की धरती को मैं नमन करता हूं। इसी भूमि ने दुनिया में मधुबनी पेंटिंग से मिथिलांचल और पूरे देश की ख्याति को विदेशों में फैलाया है, उस धरती को मैं नमन करता हूं। कुछ दिन पहले लालू-नीतीश सरकार ने फतवा जारी किया कि बिहार में रक्षाबंधन की छुट्टी नहीं होगी। लेकिन, बिहार की जनता ने जो आक्रोश दिखाया, उसके लिए मैं आपका धन्यवाद देता हूं। 2014 में 40 प्रतिशत वोट और 31 सीटों के साथ आपने मोदी जी को पीएम बनाया। 2019 में आपने 53 प्रतिशत वोट और 39 सीट दिलाकर मोदी जी को फिर से पीएम बनाया। इसके लिए मैं आपका धन्यवाद देता हूं।

बिहार भाजपा पूरी तरह विकास के लिए लड़ रही है

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह का मैं मिथिला की धरती पर स्वागत करता हूं। जनता से अपील करता हूं कि आप लोग इस देश में घमंडिया गठबंधन और बिहार लठबंधन को उखाड़ फेकेंगे, ऐसा झंझारपुर की धरती से वादा कीजिए। बिहार के विकास की चिंता नरेंद्र मोदी की सरकार कर रही है। बिहार भाजपा पूरी तरह विकास के लिए लड़ रही है। आज नरेंद्र मोदी और अमित शाह का भाजपा है। नीतीश कुमार को भाजपा का एकतरफा दुश्मनी भी देखना होगा। बिहार को गुंडराज और बालू माफिया से मुक्ति दिलाना है। लोकसभा चुनाव में 40 के 40 सीट पर भाजपा को जीताकर फिर से नरेंद्र मोदी  सरकार बनाना है।

सनातन को बचाना हमारा कर्तव्य है

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि अगर गांव-गांव जाकर सनातन हिन्दू को नहीं जगाओगे तो यह लोग घर-घर जाकर सनातन पर हमला करते रहेंगे। सनातन को बचाना हमारा कर्तव्य है।

रामचरितमानस पर हमला हो रहा है

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि रामचरितमानस पर हमला हो रहा है। श्रीराम पर हमला हो रहा है। उन्होंने महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि सनातन पर हमला करने वालों की छाती पर यह यदुवंशी मूंग का दाल दर देगा। पीएम मोदी के नेतृत्व में आज देश विकास कर रहा है। चलिए सब भाजपा के साथ चलिए। मोदी जी का हाथ मजबूत कीजिए।

Compiled: up18 News