हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एंजेलिना जोली ने लगाए ब्रैड पिट पर हिंसा के सनसनीखेज आरोप

Entertainment

हॉलीवुड के मशहूर एक्‍स कपल एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट की तकरार खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है। एंजेलिना जोली ने अपने एक्‍स-पार्टनर पर 250 मिलियन डॉलर यानी करीब 2000 करोड़ का मुकदमा दर्ज किया है। यह पूरा मामला एक फ्रेंच वाइनरी की कानूनी लड़ाई का है, जिसे इस कपल ने 2008 में खरीदा था। अब इस केस में एंजेलिना ने 2016 की विवादित फ्लाइट यात्रा को लेकर ब्रैड पिट पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

एक्‍ट्रेस ने दावा किया है कि उस फ्लाइट पर ब्रैड पिट बहुत गुस्‍से में थे। उन्‍होंने अपने छह बच्‍चों को बुरी तरह पीटा था। एक बच्‍चे का गला घोंटने की कोश‍िश की। यही नहीं एंजेलिना का दावा है कि ब्रैड पिट ने एक बच्‍चे के चेहरे पर वार किया और एक्‍ट्रेस के साथ भी हिंसा की थी।

Angelina Jolie और Brad Pitt 2016 में एक-दूसरे से अलग हो गए हैं। French winery case (अंगूर के बाग) में अपनी हिस्‍सेदारी बेचने के लिए ब्रैड पिट सहमत नहीं थे, इसलिए उन्‍होंने एंजेलिना पर मुकदमा दायर किया है। इसके जवाब में एक्‍ट्रेस ने भी ब्रैड पर मुकदमा दायर किया है। जुलाई में एंजेलिना की तरफ से केस जीतने के बाद यह नया मुकदमा दायर किया गया है।

एंजेलिना ने बताया ब्रैड पिट से क्‍यों लिया था तलाक

अपने काउंटरसूट में एंजेलिना ने खुलासा किया है कि वह ब्रैड पिट से अलग क्यों हो गईं। ‘सीएनएन’ की रिपोर्ट के के मुताबिक, एंजेलिना ने कोर्ट में जो कागजात सौंपे हैं, उनमें आरोप लगाया है कि 2016 में उस दिन हवाई अड्डे पर पहुंचने से पहले ब्रैड पिट की उनके छह बच्चों में से एक के साथ बहस हो गई थी। उस समय सभी बच्‍चों की उम्र 8 से 15 वर्ष के बीच के थी।

टॉयलेट ले जाकर की धक्‍का-मुक्‍की

एंजेलिना ने कहा है, ‘फैमिली के एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही पिट का गुस्‍सैल बर्ताव शुरू हो गया। एक बच्चे के साथ उनकी बहस हुई थी। जब हम फ्लाइट में पहुंचे तो मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ था, इस पर ब्रैड पिट ने कहा कि मैं बच्‍चों का कुछ ज्‍यादा ही पक्ष लेती हूं। इसके बाद वह मुझे फ्लाइट के टॉयलेट में खींचकर ले गए। वहां उन्‍होंने मेरा सिर पकड़कर जोर से हिलाया, मेरे कंधों को कसकर पकड़ा और फिर बाथरूम की दीवार पर मुझे धक्‍का दिया।’

ब्रैड पिट ने गला घोंटा, चेहरे पर मारा

एंजेलिना ने आगे कहा है कि ब्रैड पिट ने फ्लाइट पर अपने बच्चे पर हमला किया। जब एंजेलिना ने रोकने के लिए पीछे से पकड़ा तो उन्‍होंने एक्‍ट्रेस को पीछे धक्‍का देते हुए सीट की ओर फेंक इस कारण एंजेलिना जोली की पीठ और कोहनी घायल हो गई। जब यह सब हो रहा था तो दूसरी ओर बैठे बच्चे भी दौड़कर वहां पहुंचे। बच्‍चों ने बहादुरी से एक-दूसरे की रक्षा करने की कोशिश की। लेकिन पिट ने एक बच्‍चे को पकड़कर उसका गला घोंटने की कोश‍िश की और दूसरे को चेहरे पर मारा।’

-एजेंसी