हिजाब विवाद: अब आगरा में योगी यूथ ब्रिगेड ने कॉलेज के बाहर बांटे भगवा गमछे

City/ state Regional

आगरा: कर्नाटक से शुरू हुई हिजाब की लड़ाई देश के विभिन्न राज्यों में जा पहुंची है। हिंदूवादी संगठनों ने हिजाब के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। आगरा के कॉलेजों में भी हिन्दू संगठनों द्वारा हिजाब के विरोध में प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। हिंदूवादी संगठन अब कॉलेजों में भगवा गमछे वितरित करते हुए नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में योगी यूथ ब्रिगेड के पदाधिकारियों द्वारा बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर एवं युवा महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र धाकड़ के नेतृत्व में हिजाब के विरोध में एमजी रोड आगरा कॉलेज के बाहर गेट पर हिन्दू छात्र छात्राओं को भगवा गमछे वितरित किए गए।

संगठन पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए आगरा कॉलेज के गेट पर एकत्रित हुए, जहां उन्होंने छात्रों के गले में भगवा गमछे पहनाये। इस दौरान छात्रों में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा था। संगठन के प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर का कहना था कि स्कूल और कॉलेज शिक्षा का मंदिर होते है, यहाँ कोई भी अपनी धार्मिक गतिविधि नहीं चला सकता।ये देश संविधान से चलेगा।शरिया कानून से नहीं।आज देश भगवाकरण की ओर अग्रसर है लेकिन कुछ मुस्लिम कट्टरपंथी संगठन भारत का इस्लामीकरण करने की फिराक में है, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।

अजय तोमर ने कहा कि अगर मुस्लिम महिलाएं हिजाब पहनकर कॉलेजों में जाती हैं तो हमारे हिन्दू भाई बहन भी भगवा गमछा पहन कर कॉलेजों में जायेंगें और अगर कोई शरिया कानून लागू कराना चाहता है तो हम भी केसरिया कानून लागू करायेंगे ।

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष अजय तोमर, ब्रज क्षेत्र महामंत्री एड.राकेश छाबड़ा, महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र धाकड़, अभिषेक शर्मा,अमित तोमर सुमित भोला,कृष्णा माहौर, सोनू शर्मा, त्रिलोक सिंह पलवार, मुकेश कुमार खींची नरेश प्रजापति,रोहित कुमार आदि मौजूद रहे ।