Jaunpur Road Accident : कार और ट्रक की जोरदार टक्कर, छह लोगों की मौत; तीन की हालत गंभीर

यूपी के जौनपुर में कार और ट्रक की जोरदार टक्कर, छह लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

Regional

यूपी के जौनपुर जिले में शनिवार देर रात एक कार और ट्रक की जोरदार टक्कर हुई। इस दौरान कार में सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर से घायल बताए जा रहे हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी के बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के सीतामढ़ी से प्रयागराज झूंसी लड़की देखने के लिए एक परिवार के नौ सदस्य सेवन सीटर कार में सवार होकर जा रहे थे। इस दौरान गौराबादशाहपुर थाना इलाके के जौनपुर-आजमगढ़ हाईवे पर प्रसाद केराकत तिराहे के पास जैसे ही कार मुड़ी तो सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। यह हादसा शनिवार की रात लगभग ढाई बजे हुआ। मृतकों में में अनीश शर्मा (35) पुत्र गजाधर शर्मा, गजाधर शर्मा (60) पुत्र लक्ष्मण शर्मा, जवाहर शर्मा (57) पुत्र राम प्रताप, गौतम शर्मा (17) पुत्र जवाहर शर्मा, सोनम (34) पत्नी बजरंग शर्म और रिंकू  (32) पत्नी पवन शर्मा शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार लगभग 10 मीटर तक घिसटती चली गई। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने सभी घायलों को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया। जहां पर चिकित्सकों ने छह को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही जांच शुरू कर दी है।

-एजेंसी