राजस्थान के झालावाड़ में हृदय विदारक दुर्घटना, 9 बारातियों की मौत और 1 घायल

Regional

अकलेरा थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि यह दुखद घटना शनिवार की आधी रात के समय अकलेरा थाना क्षेत्र में घटी। पुलिस के मुताबिक ‘अकलेरा कस्बे के रहने वाले एक बाराती मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र के एक गांव में गए थे। शनिवार रात बारात वापस लौट रही थी। एक वैन में 10 बाराती सवार थे।

अकलेरा और घाटोली के बीच पचौला मोड़ पर बारातियों से भरी वैन में ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे वैन में सवार 9 लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक का इलाज चल रहा है। मृतक सभी लोग बागरी समुदाय के सदस्य थे।’

मृतकों की हुई पहचान: डीएसपी

डीएसपी हेमंत गौतम ने बताया तड़के अकलेरा के पास हादसे में 9 लोगों ने अपनी जान गंवाई। एक युवक फिलहाल गंभीर रूप से घायल है। वैन और तेज रफ्तार ट्रक के बीच आमने-सामने की भिड़ंत इतनी भयंकर रही वैन के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 20 से 25 साल की उम्र के युवक मारे गए। मृतकों की पहचान अशोक कुमार, रोहित, हेमराज, राहुल, सोनू, दीपक, रवि शंकर, रोहित बागरी, रामकृष्ण के रूप में हुई। डीएसपी ने बताया कि फिलहाल पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया।

मृतकों में सात लोग अकलेरा के थे: थाना प्रभारी

मृतकों के शवों को सुरक्षित रखने के लिए अकलेरा सरकारी अस्पताल में रखवा दिया गया है। अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया, ‘दुर्घटना की खबर मिलते ही अकलेरा पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची।

शवों को तुरंत अस्पताल के शवगृह में ले जाया गया। मृतकों में सात लोग अकलेरा के थे जबकि एक हरनावदा और एक बारात सारोला का था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।’

-एजेंसी