एक बार फिर चला ऑनलाइन डिलीवरी ऐप Careem Pakistan और Zomato के बीच मजेदार ट्विटर वॉर

Business

करीम पाकिस्तान ने कहा था, दिवाली गिफ्ट में मिलेगी हार

जोमैटो के ट्विटर हैंडल से 21 अक्टूबर को एक ट्वीट हुआ था। इसमें लिखा था, ‘लाइट्स लगा ली?’ करीम पाकिस्तान ने इस पर लिखा, ‘हम आशा करते हैं कि आप लोग अपनी प्री-दिवाली गिफ्ट के लिए तैयार हैं (इसे हार पढ़ें)।’ इस तरह करीम पाकिस्तान ने कहा कि दिवाली से पहले भारत-पाकिस्तान के टी-20 मैच में इंडिया हारेगी।

मिठाई लेंगे या आसुंओं से ही पेट भर लिया?

इसके बाद जब इंडिया जीत गया, तो जोमैटो ने करीम पाकिस्तान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक जोरदार कटाक्ष किया। जोमैटो ने लिखा, ‘दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं। मिठाई लेंगे या आसुंओं से ही पेट भर लिया?’

हार के बाद जोश हुआ ठंडा

रविवार को मैच के पहले से ही करीम पाकिस्तान का ट्वीटर हैंडल काफी सक्रिय था। कई सारे ट्वीट किए गए। लेकिन जब पाकिस्तान हार गया, तो करीम पाकिस्तान से भी कुछ कहते नहीं बना।

पहले भी हुआ है ऐसा

यह पहली बार नहीं है, जब जोमैटो और करीम पाकिस्तान में ऐसी ट्विटर वॉर हुई हो। इससे पहले सितंबर में एशिया कप 2022 के दौरान जब पाकिस्तान ने भारत को 5 विकट से हरा दिया था, तो करीम पाकिस्तान ने कॉमेडी फिल्म हेरा-फेरी से एक मीम शेयर किया था। यह मीम फिल्म के उस सीन का है, जिसमें परेश रावल कहते हैं, ‘ये तो किसी के रोने की आवाज है।’ इस पर जोमैटो ने जवाब दिया था कि ‘मीम टेम्पलेट तो अपना यूज करो’।

-एजेंसी