अखिलेश यादव की हार से हताश होकर सपा कार्यकर्ता ने किया आत्मदाह का प्रयास

City/ state Regional

उत्तर प्रदेश में लगातार दूसरी बार योगी सरकार बनने और अखिलेश यादव की हार से हताश होकर एक सपा कार्यकर्ता ने खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह करने का प्रयास किया। जैसे ही उसने खुद को आग के हवाले किया वैसे ही जल्दी से कपड़े उतार कर खुद को बचाने का प्रयास किया इसी दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आग बुझा कर सपा कार्यकर्ता को आत्मदाह होने से बचा लिया।

दरअसल सपा की हार से हताश होकर कानपुर के वरिष्ठ सपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू ने बृहस्पतिवार दोपहर में कानपुर में बीजेपी कार्यालय के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि करीब 40 प्रतिशत जलने की बात डॉक्टरों द्वारा की जा रही है। पुलिस के मुताबिक नरेंद्र कानपुर में सपा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं, बताते हैं कि वो अस्पताल जाते समय चीख रहे थे कि बीजेपी की दोबारा सरकार बनने से वह दु:खी हैं।

आत्मदाह के लिए जैसे ही आग लगाई पुलिस ने देख लिया, उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक कानपुर नगर के वरिष्ठ सपा नेता नरेंद्र सिंह उर्फ पिंटू शाम को बीजेपी कार्यालय के सामने पहुंचा अचानक उसने अपने ऊपर तेल उड़ेल लिया इसके बाद आग लगाई, उसका इलाज जारी है।