15 मार्च से कृष भैया करेंगे अपनी दो फ़िल्म “दुर्गति” और “अरमानो की डोली” की शूटिंग

Entertainment

हैंडसम लुक और बेहतरीन अभिनय से अपनी एक अलग पहचान बना चुके अभिनेता कृष 15 मार्च से अपनी आगामी 2 फिल्म दुर्गति और अरमानो की डोली की शूटिंग करने जा रहे है। इस बात की जानकारी खुद कृष भैया ने दी और कहा कि हमारी दोनो फिल्मे दुर्गति और अरमानो की डोली बेहद लाजवाब कांसेप्ट पर आधारित है जिसकी अभी हम कहानी को नही बता सकते लेकिन इतना जरूर बताएंगे कि फ़िल्म दुर्गति एक प्योर लव स्टोरी पर आधारित है जो आज कल के लव से बिल्कुल अलग है और दूसरी फिल्म अरमानों की डोली इस फ़िल्म का जैसा नाम है फ़िल्म उससे भी बेहतर होगी क्योंकि ये फ़िल्म वर्तमान में हो रहे समाज मे चीजों को से आधारित है जो समाज को एक संदेश देगी।

बता दे इससे पहले कृष भैया ने दो फिल्मों “जुगाड़ी” “तलाक एक प्रेम कथा” की शूटिंग को कम्पलीट किया हैं जिसका ट्रेलर बहुत जल्द आने वाला है। बस आप लोग अपना प्यार आशीर्वाद बनाये रखे।

फ़िल्म का निर्माण सुल्तान फ़िल्म क्रिएशन के बैनर तले होने जा रहा है जिसके निर्माता सुल्तान अंसारी और निर्देशक जेम्स पार्कर है।फ़िल्म की कहानी को लिखा है त्रिलोक गाजीपुरी ने और संगीत दिया मुन्ना दुबे ने।

फ़िल्म में केंद्रीय भूमिका में कृष भैया है इनके अलावा भी बहुत सारे कलाकार है जिनके नाम अभी आउट नही किये गए है बहुत जल्द बाकी के कलाकारों के नाम अनाउंस किये जायेंगे।

-up18 News