लखनऊ में पूर्व IPS दिनेश शर्मा ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार कर ली आत्महत्या, कमरे में मिला सुसाइड नोट

Regional

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मंगलवार को रिटायर्ड डीजी, पूर्व आईपीएस दिनेश शर्मा ने लाइसेंसी रिवाल्वर से उन्होंने गोमती नगर के विशाल खंड दो के घर में खुद को गोली मार ली है। बताया जा रहा है डिप्रेशन में थे। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जहां उन्होंने अपनी मौत के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है।

पूर्व आईपीएस दिनेश शर्मा ने नोट में उन्होंने लिखा कि मैं इस अवसाद और तनाव को अब और बर्दाश्त नहीं कर सकता, इसके कारण मेरी सेहत भी बिगड़ रही है। उन्होंने यह भी लिखा कि इसके लिए कोई और जिम्मेदार नहीं है।पूर्व आईपीएस के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

लखनऊ पुलिस को मिले सुसाइड नोट से अब तक पता चला है कि वो डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रहे थे। इसी के चलते उन्होंने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारी। पुलिस अन्य एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। एक्सपर्ट टीम सुसाइड नोट की जांच भी कर रही है। साथ ही परिवार के लोगों से जानकारी जुटाई जा रही है। परिवार के अन्य लोगों को भी सूचना दे दी गई है।

पूर्व आईपीएस दिनेश शर्मा के साथियों ने भी उनके व्यवहार क बारे में जानकारी दी। एडीजी सुरक्षा यूपी विनोद कुमार सिंह सुसाइड की खबर सुनते ही दिनेश शर्मा के घर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि 25 साल से उनके संपर्क में हूं। आईएएस-आईपीएस की क्रिकेट टीम से भी जुड़े रहे। जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान थे। विश्वास नहीं हो रहा है कि दिनेश शर्मा सर ऐसा कुछ कर सकते हैं।

Compiled- up18 News