आगरा: ई रिक्शे में सवार युवती के मुंह से अचानक निकलने लगा झाग, अस्पताल में मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

Crime

आगरा: आगरा के जिला अस्पताल में उस समय हड़कंप मच गया जब ई रिक्शे में बैठी एक युवती उल्टियां कर रही थी। उसके मुंह से झाग भी निकल रहा था। सूचना जैसे ही सीएमएस ए के अग्रवाल को मिली। उन्होंने तुरंत अधीनस्थों को उस युवती को भर्ती कराने के निर्देश दिए। आनन-फानन में जिला अस्पताल में उस युवती को भर्ती कराया गया। युवती पूरी तरह से बेसुध थी और कुछ बोल भी नहीं पा रही थी।

मामला गंभीर लगता देख चिकित्सकों ने पुलिस को भी सूचना दे दी। ई रिक्शा चालक से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि युवती फोन पर बात कर रही थी और किसी वीडियो वायरल के बारे में कह रही थी।

जानकारी के मुताबिक युवती मोती कटरा की रहने वाली है। वह क्रॉस नाम के शूज शोरूम पर काम करती है। जब युवती और उसके दोस्तों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि शोरूम वालों ने उसे कुछ खिला दिया है जिसके कारण वह बेसुध हो गई और उल्टियां करने लगी। बताया जाता है कि युवती ने शोरूम से निकलने से पहले अपने दोस्तों को घटना की जानकारी दे दी थी लेकिन उसके साथ शोरूम में क्या हुआ, यह किसी को नहीं मालूम। जब युवती पूरी तरह से होश में आ जाएगी तभी कुछ पता चल पाएगा।

मामला गंभीर लगने पर चिकित्सकों ने पुलिस को सूचना दे दी। महिला पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने भी युवती से पूछताछ करने का प्रयास किया है। जानकारी यह मिली है कि वह शूज शोरूम पर काम करती है और वहीं उसे कुछ खिलाया पिलाया गया। एक वीडियो वायरल का जिक्र भी हो रहा है।

पुलिस को आशंका सता रही है कि कहीं युवती के साथ कुछ गलत करने का प्रयास तो नहीं हुआ। इसीलिए वह इस पूरे मामले को गंभीरता से जांच पड़ताल में जुट गई है।