कुनाल तिवारी की फ़िल्म ‘तू दीया और बाती हम 2’ की शूटिंग पूरी, रामनवमी को होगा फर्स्ट लुक आउट

Entertainment

धीरेंद्र झा और गीता तिवारी प्रोडक्शन की सक्सेसफुल फ़िल्म ‘तू दीया और बाती हम’ का सीक्वल ‘ तू दीया और बाती हम 2 ‘ की शूटिंग पूरी हो गयी है। अब यह फ़िल्म पोस्ट प्रोडक्शन फेज में है। इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक इस रामनवमी और चैत्र नवरात्र के दिन रिलीज होगी। ये जानकारी आज फ़िल्म के निर्माता – निर्देशक धीरेंद्र झा ने दी।

उन्होंने बताया कि हमारी फ़िल्म ‘तू दीया और बाती हम 2 ‘ बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि फ़िल्म का फर्स्ट पार्ट जहां से खत्म हुआ था, यह पार्ट वहीं से शुरू हो रहा है। यानी एक नया अध्याय । फ़िल्म के पहले पार्ट के सक्सेस के बाद हमने दूसरा पार्ट बनाने का फैसला लिया था , जिसकी शूटिंग हमने पूरी कर ली। हमने फ़िल्म की शूटिंग यूपी के सोनभद्र जनपद की है। फ़िल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम मुंबई में शुरू हो चुका है। इस बार भी फ़िल्म में कुणाल तिवारी, काजल यादव और सोनालिका प्रसाद मुख्य भूमिका में हैं, जिन्होंने एक बार फिर से सेट पर काफी पसीने बहाएं हैं। इस फ़िल्म की आर्टिस्टिक प्रस्तुति काफी मनमोहक होने वाली है। गाने से लेकर संवाद पहले पार्ट से भी आकर्षक हैं। इसलिए यह फ़िल्म दर्शकों को देखना चाहिए और हम आग्रह करते हैं कि वे हमारी फ़िल्म देखें।

उन्होंने बताया कि फ़िल्म ‘तू दीया और बाती हम 2 ‘ लेखक ओम प्रकाश यादव पीआरओ संजय भूषण पटियाला, कैमरामैन नागेंद्र कुमार प्रोड्यूसर धीरेंद्र कुमार झा व गीता तिवारी प्रोडक्शन, कार्यकारी निर्माता – महेश उपाधाय, प्रोडक्शन नियंत्रक – आशीष दुबे और लाइन प्रोड्यूसर – शिव मिश्रा हैं।

-up18 news