संजय दत्त स्टारर फिल्‍म ‘लियो’ का फर्स्ट लुक जारी, फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा

Entertainment

पहली झलक ने जीता फैंस का दिल

तमिल सुपरस्टार थलापति विजय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का टीजर लोकेश कनगराज ने शेयर किया है। जिसमें संजय दत्त एंटनी दास के रोल में नजर आ रहे हैं। पहली झलक में उन्हें एक बड़ी सभा के बीच से गुजरते हुए देखा जा सकता है जिसके बाद एक्टर काफी करीब से नजर आ रहे हैं। जो ग्रे दाढ़ी और मूछों में काफी अग्रेसिव नजर आ रहे हैं।

इसे कैप्शन दिया गया है, ‘एंटनीदास से मिलें, संजय दत्त सर.. हम सभी की ओर से आपके लिए एक छोटा सा उपहार’। बता दें टीजर को संजय दत्त के 64वें जन्मदिन के मौके पर आउट किया गया है जिसमें एक्टर गैंगस्टर के रोल में नजर आ रहे हैं। संजय दत्त की ये दूसरी साउथ इंडियन फिल्म है। इससे पहले संजय दत्त केजीएफ: चैप्टर 2 में नजर आ चुके हैं।

संजय दत्त का ये लुक उनके फैंस का खासा पसंद आ रहा है। एक फैन ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा, ‘संजय दत्त सर वैरिथानम लग रहे हैं। थलापति विजय और एंटनी दास के आमने-सामने होने की कल्पना भी नहीं कर सकता।’, वहीं एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ‘फायर’। एक अन्य फैन ने इसे कैप्शन दिया, ‘लुक्स इंटेंस’।

संजय दत्त ने फिल्म की टीम को दिया धन्यवाद

संजय दत्त ने उनके बर्थडे के मौके पर इस फिल्म के टीजर को रिलीज करने पर फिल्म की टीम का धन्यवाद दिया है। साथ ही उन्होंने कहा, ‘ये एपिक जर्नी का सिर्फ एक हिंट है।’ बता दें इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा थलापति विजय, तृषा कृष्णनन, अर्जुन सरजा, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं।

Compiled: up18 News