भजनलाल स्टूडियो में लगी आग, इसी में मिली थी तुनिशा शर्मा की लाश

Entertainment

गौरतलब है कि जिस फिल्म स्टूडियो में दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की लाश मिली थी। वह फिल्म स्टूडियो आग लगने के कारण 12 मई को आधी रात में जलकर राख हो गया, यह फिल्म स्टूडियो तुनिषा शर्मा की मौत के बाद से खबरों में बना हुआ था। तुनिषा शर्मा ने इसी फिल्म स्टूडियो के सेट पर सुसाइड किया था। एक्ट्रेस की मौत अभी तक एक रहस्य बनी हुईं है।

सबूत मिटाने की कोशिश

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के अनुसार, आग मुंबई के बाहरी इलाके वसई में कामन स्थित भजनलाल स्टूडियो में शुक्रवार को आधी रात में लगी थी। सवाल ये हैं कि क्या सच में फिल्म स्टूडियो में आग लगी थी या फिर तुनिषा शर्मा की मौत के सबूत मिटाने के लिए नया खेल खेला गया, जिसे सांप भी मर जाए और लाठी भी न टूटे। लोगों ने भी सोशल मीडिया पर सवाल करना शुरू कर दिए है कि क्या ये दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) केस से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए साजिश की गई है?

फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने कहा

वसई-विरार शहर नगर निगम के एक फायर ब्रिगेड के अधिकारी ने कहा कि 13 मई को सुबह लगभग 4 बजे आग पर काबू पा लिया गया था। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

तुनिषा की मां का दावा

Tunisha Sharma की मां ने दावा किया कि तुनिषा ने शीजान को धोखा देते हुए पकड़ा था और ये भी कहा कि शीजान के परिवार ने मेरी बेटी तुनिषा का धर्म बदलने की कोशिश की थी। एक्ट्रेस की मौत के कुछ दिन पहले ही शीजान ने उससे रिश्ता तोड़ लिया था।

शीजान खान को अदालत ने दी काम करने की अनुमति

यह वहीं फिल्म स्टूडियो है, जहां तुनिषा शर्मा को 24 दिसंबर, 2022 को टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर लटका पाया गया था। उनके सह-कलाकार और एक्स लवर शीजान खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। अब शीजान को जमानत मिल चुकी है। शीजान खान एक रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं। अदालत ने उन्हें काम के सिलसिले में विदेश जाने की अनुमति भी दे दी है।

Compiled: up18 News