आगरा: कबाड़ गोदाम में लगी आग, दमकल कर्मियों ने सुलगती आग पर बमुश्किल काबू पाया

City/ state

आगरा: रकाबगंज थाना क्षेत्र के आदर्श नगर में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक गोदाम में अचानक से आग लग गई गोदाम से धुआं उठता देख लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग के साथ गोदाम स्वामी को दी। आग लगने की सूचना मिलते ही गोदाम स्वामी मौके पर पहुंच गए और गोदाम से सामान निकालना शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस और दमकल कर्मचारी मौके पर पहुंच गए और बमुश्किल आग पर काबू पाया।

कबाड़ का था गोदाम:-

आदर्श नगर आवासीय कॉलोनी में प्रवीण जैन नाम के व्यक्ति का कबाड़ का गोदाम है। रविवार सुबह इस गोदाम में अचानक आग लग गई। सभी प्रकार के कबाड़ का सामान होने के चलते आग ने तेजी पकड़ना शुरू कर दिया। गोदाम से धुएं के गुबार उठता देख लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और गोदाम स्वामी को दी। मौके पर पहुंचे गोदाम स्वामी ने इस दृश्य को देखकर तुरंत दमकल और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल कर्मचारियों ने सुलगती आग पर बमुश्किल काबू पाया आग बुझाने पर क्षेत्रीय लोगों ने भी राहत की सांस ली।

आग लगने के कारणों का नहीं पता:-

पीड़ित प्रवीण जैन ने बताया कि गोदाम में आग कैसे लगी यह उन्हें भी नहीं पता लेकिन आशंका जताई जा रही है कि किसी ने कूड़े में आग लगाई हो और उस के माध्यम से गोदाम में आग लग गई हो आग की इस घटना में उन्हें काफी नुकसान हुआ है लेकिन इस तरह की जनहानि ना होने से उन्होंने भी राहत की सांस ली है।

रिपोर्टर- अंकुर शर्मा