मुंबई: सेल्फ़ी लेने की कोशिश में सिंगर सोनू निगम के साथ धक्का-मुक्की, FIR दर्ज

Entertainment

ये वाक़या रात 11 बजे का बताया जा रहा है, तब सोनू निगम मुंबई के चेम्बूर में म्यूज़िक फ़ेस्टिवल में हिस्सा लेने गए थे.

एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि जब इवेंट ख़त्म होने के बाद सोनू निगम जा रहे थे, तब फ़ैंस का एक ग्रुप सोनू निगम की तरफ़ बढ़ा और तभी उनके स्टाफ़ ने फ़ैंस को रोका. सोनू निगम ने भी इस बारे में समाचार एजेंसी एएनआई से बात की है.

एएनआई के मुताबिक़ सोनू निगम ने कहा, ”कॉन्सर्ट के बाद मैं स्टेज से उतर रहा था तब स्वप्निल प्रकाश नाम के आदमी ने मुझे पकड़ लिया. इस आदमी ने हरि और रब्बानी को भी धक्का दिया, जो मुझे बचाने के लिए आए थे. मैं सीढ़ियों पर गिर गया. मैंने इस बारे में शिकायत दर्ज की है ताकि लोग ज़बर्दस्ती सेल्फ़ी खींचने और हाथापाई ना करने को लेकर सोच सकें.”

सोनू निगम की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

एएनआई के मुताबिक़ ज़ोन 6 के डीसीपी हेमराज सिंह राजपूत ने कहा, ”सोनू निगम जब स्टेज से उतर रहे थे, तब उन्हें स्वप्निल नाम के आदमी ने पकड़ लिया. जब सोनू निगम ने मना किया तब उसने उन्हें और दो लोगों को सीढ़ियों से धक्का दे दिया. इनमें से एक शख़्स को चोट आई है.”

पुलिस ने एएनआई को बताया, ”सोनू निगम से हुई बातचीत के आधार पर लगता है कि ये घटना इरादतन नहीं हुई है. ये एक आदमी का काम है. वॉलंटियर्स ने तब मामला संभाल लिया था. एफ़आईआर में सिर्फ़ एक नाम है. ये बस एक ऐसा केस है, जिसमें अभियुक्त शायद फ़ोटो लेने के इरादे से सिंगर को पकड़ रहा था.”

सोनू निगम जाने-माने भारतीय सिंगर हैं, जो कई भारतीय भाषाओं में गाने गा चुके हैं. सोनू निगम को कई प्रतिष्ठित पुरस्कार भी मिले हैं.

Compiled: up18 News