मुंबई में अपने प्रशंसकों के लिए एक भव्य सिंगल मिक्सर पार्टी की मेजबानी करेंगे “इश्क विश्क रिबाउंड” के कलाकार

Entertainment

मुंबई में अपने प्रशंसकों के लिए एक भव्य सिंगल मिक्सर पार्टी की मेजबानी करेंगे “इश्क विश्क रिबाउंड” के कलाकार

मुंबई: जब से निर्माताओं ने इश्क विश्क रिबाउंड की घोषणा की है, जो आधुनिक प्रेम, रिश्तों और दोस्ती के बारे में एक कहानी है। जेनजेड की भीड़ फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए उत्साह से इंतजार कर रही है। दर्शकों को फिल्म का टीजर और टाइटल ट्रैक बेहद पसंद आया। उत्साह को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल 25 मई को मुंबई में अपने प्रशंसकों के लिए एक भव्य सिंगल मिक्सर पार्टी की मेजबानी करेंगे.

कलाकारों ने आपके प्यार के बारे में और अधिक जानने के लिए इश्क मीटर के साथ-साथ बहुत सारे मजेदार गेम, स्पीड डेटिंग गतिविधियों की योजना बनाई है, शीर्षक ट्रैक में कहा गया है ‘जिंदगी में होता है सब को एक बार, इश्क विश्क प्यार व्यार’ तो, यह है सभी उत्साही युवा वर्ग के लिए इश्क विश्क रिबाउंड के कलाकारों के साथ लव एट फर्स्ट मिक्सर का एक बेहतरीन मौका। इस सीज़न में रोहित सराफ, पश्मीना रोशना, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल के प्यार में पड़ने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि वे आपके लिए एक रोमांचक रॉम-कॉम, इश्क विश्क रिबाउंड लेकर आए हैं.

टिप्स फिल्म्स प्रस्तुत, ‘इश्क विश्क रिबाउंड’, रमेश तौरानी और जया तौरानी द्वारा निर्मित, निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, 21 जून 2024 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

-up18news/अनिल बेदाग