बीजेपी सांसद रवि किशन को अपना पति बताने वाली महिला के खिलाफ FIR दर्ज, 20 करोड़ कि रंगदारी मांगने का आरोप

Regional

उत्तर प्रदेश स्थित गोरखपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और प्रत्याशी रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने उस महिला के खिलाफ FIR दर्ज कराई है जो बीजेपी सांसद की पत्नी होने का दावा कर रही है. बीजेपी सांसद की पत्नी ने दावा किया है कि इस पूरे मामले में समाजवादी पार्टी के एक नेता हाथ है. प्रीति शुक्ला ने कहा कि 1 साल पहले भी इस महिला के खिलाफ मुंबई पुलिस से ब्लैकमेलिंग की शिकायत की थी.

दावा किया गया कि चुनाव के समय आरोप लगवाकर चुनाव लड़ रहे रवि किशन की छवि खराब करने की साजिश थी. आरोप है कि सपा पदाधिकारी विवेक व एक यूट्यूबर खुर्शीद खान साजिश के मुख्य कर्ताधर्ता हैं.  रवि किशन पर आरोप लगाेने वाली महिला अपर्णा सोनी के पति, बेटी और बेटा भी इस मामले में आरोपी बनाए गए हैं. दावा है कि अपर्णा 35 साल से शादीशुदा है.

FIR में कहा गया है कि  प्रार्थिनी के पति रवि किशन शुक्ल लोकसभा चुनाव 2024 में गोरखपुर (उप्र) से प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहें है.प्रार्थीनी को मुंबई की एक महिला जो अपना नाम अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर बताते हुए धमकी देते हुए कहा कि उसके और उसके साथियों के अंडरवर्ल्ड माफियाओं से संबंध है  और धमकी देते हुए यह भी कहा कि आपको पहले भी बताया गया था आपसे कहा गया था लेकिन आप हमारी बात नहीं माने, यदि हमारी बात नहीं मानी तो ध्यान रखना कि तुम्हारे पति को मेरे साथ बलात्कार करने के झूठे मुकदमे में फंसा दूंगी और बदनाम कर छवि धूमिल कर दूंगी और साथ में यह भी कहा कि जानते हो मैं और मेरे साथियों के अंडरवर्ल्ड माफिया से हमारे संबंध हैं.आप परिवार सहित जान से मारे जाओगे और जान से मारने की धमकी देते हुए 20 करोड़ रुपए रंगदारी देने की मांग की.

20 करोड़ की रंगदारी मांगी थी

एफआईआर में कहा गया है कि प्रार्थीनी में इस महिला द्वारा ब्लैकमेल कर 20 करोड़ रुपए रंगदारी देने की घटना की मुंबई में भी शिकायत की थी. परंतु महिला इस पर भी नहीं मानी और कल दिनांक 15.04 2024 को लखनऊ में आकर प्रार्थीनी के पति पर मनगढंत आरोप लगाते हुए प्रेस कन्फ्रेंस भी कर डाली. प्रार्थीनी और प्रार्थीनी के पति इस महिला और इसके साथियों से बहुत भयभीत है.

– एजेंसी