फिल्म ‘एनिमल’ ने तोड़ा फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड

Entertainment

फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज की पूर्व संध्या पर एडवांस बुकिंग में पहले यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड तोड़ा और इसके बाद अब ये फिल्म इस साल एक और बड़ी एडवांस बुकिंग लेने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ से भी आगे निकल गई है। रिलीज से पहले ही ‘एनिमल’ के करीब साढ़े तेरह लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके थे।

फिल्म ‘एनिमल’ ने गुरुवार की देर शाम तक के आंकड़ों के मुताबिक एडवांस बुकिंग में करीब 27 करोड़ रुपये कमा लिए थे। गुरुवार की पूरी रात फिल्म की एडवांस बुकिंग चलती रही। फिल्म के दिल्ली के रिवोली सिनेमाघर में हुए सुबह सात बजे के शो में भारी संख्या में लोग फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म की टिकटें इतनी रफ्तार से बिकीं कि इसने एडवांस बुकिंग से होने वाली कमाई में गुरुवार की सुबह पहले फिल्म ‘जेलर’ का रिकॉर्ड तोड़ा। फिर शाम को ये फिल्म ‘टाइगर 3’ की एडवांस बुकिंग से आगे निकली। और, शुक्रवार की सुबह पहला शो शुरू होने से पहले फिल्म ‘एनिमल’ की कमाई सिर्फ एडवांस बुकिंग से 33.97 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुकी थी।

इस साल 25 जनवरी को रिलीज हुई शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ ने एडवांस बुकिंग में 32.43 करोड़ रुपये कमाए थे। इस साल एडवांस बुकिंग में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म ‘लियो’ रही है जिसकी एडवांस बुकिंग 46.10 करोड़ रुपये रही थी। दूसरे नंबर पर फिल्म ‘जवान’ रही, जिसने पहले दिन का पहला शो शुरू होने से पहले 41 करोड़ रुपये कमाए थे।

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी जैसे सितारों से सजी निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा की फिल्म ‘एनिमल’ देखने वालों की प्रतिक्रिया अच्छी आ रही है। कुछ लोगों को फिल्म में हिंसा का अतिरेक हालांकि पसंद नहीं आया, लेकिन सिर्फ वयस्कों के लिए प्रमाणन वाली फिल्म देखने का मूड बनाकर पहुंचे दर्शकों को फिल्म पसंद आ रही है। फिल्म का पंजाबी फ्लेवर देखते हुए इसके दिल्ली-यूपी और ईस्ट पंजाब वितरण क्षेत्रों में काफी अच्छी कमाई करने के आसार दिख रहे हैं। अमेरिका और कनाडा से भी फिल्म की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट्स काफी अच्छी रही हैं।

Compiled: up18 News