फरहान अख्तर ने ‘मनवत मर्डर्स’ में आशुतोष की एक्टिंग की तारीफ की

Entertainment

‘मनवत मर्डर्स’, जिसमें आशुतोष गोवारिकर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, को प्रशंसकों और आलोचकों से बेहद सकारात्मक समीक्षाएं मिल रही हैं। आशुतोष द्वारा वास्तविक जीवन के डीसीपी रमाकांत कुलकर्णी की भूमिका निभाने ने मनोरंजन उद्योग में हलचल मचा दी है, और उनकी तारीफें लगातार आ रही हैं।

उनकी सराहना करने वालों में अभिनेता और फिल्म निर्माता फरहान अख्तर भी शामिल हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रशंसा साझा करते हुए लिखा, “इसे देखकर वाकई बहुत मजा आया। बधाई हो @ashishbende, #GirishJoshi, @saietamhankar, @sonalikaul, #MakarandAnaspure और टीम को। और @ashutoshgowariker को फिर से अभिनेता के अवतार में देखना एक खुशी थी।”

आशुतोष का प्रदर्शन पुलिस अधिकारी के एक नए प्रोटोटाइप को सामने लाया है, जिसमें गुस्से और संयम के बीच की बारीकियों को बेहद प्रभावी ढंग से पेश किया गया है।

इस शो ने हर तरह के दर्शकों का दिल जीत लिया है, जिससे यह साबित हो गया है कि वह केवल एक फिल्म निर्माता ही नहीं, बल्कि एक शक्तिशाली अभिनेता भी हैं। यह पहली बार नहीं है जब उनके अभिनय ने छाप छोड़ी है; ‘मनवत मर्डर्स’ से पहले भी उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म ‘वेंटिलेटर’ और नेटफ्लिक्स शो ‘काला पानी’ में अपने अभिनय कौशल का परिचय दिया था। इन प्रोजेक्ट्स में उनकी भूमिकाओं को भी काफी सराहा गया था, जिससे उनकी बहुमुखी प्रतिभा और गहराई उजागर हुई। लोग अब उत्सुक हैं कि वह अपने अभिनय कौशल को आगे कैसे विकसित और विस्तार करेंगे।

-up18News