आगरा: भ्रष्टाचार और अवैध वसूली की शिकायत पर एत्माउद्दौला इंस्पेक्टर और नुनिहाई चौकी प्रभारी लाइन हाजिर

Crime

आगरा: खाकी लगातार दागदार होती जा रही है। भ्रष्टाचार व अवैध वसूली के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। जिससे आम व्यक्ति का भी भरोसा और खाकी से उठने लगा है। आगरा एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने भ्रष्टाचार व अवैध वसूली की शिकायत पर एत्माउद्दौला इंस्पेक्टर सत्यदेव शर्मा औऱ नुनिहाई चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर किया गया है। एसएसपी आगरा की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप है।

आपको बताते चलें कि हाल ही में फॉउंडरी नगर चौकी इंचार्ज और उसमें तैनात कॉन्स्टेबल को दो चांदी व्यापारियों को हिरासत में लेकर उनसे अवैध वसूली के मामले में उन पर कार्रवाई की थी। अब नुनिहाई चौकी इंचार्ज को भी अवैध वसूली व भ्रष्टाचार के मामले में लाइन हाजिर किया है। इसके साथ ही एत्माउद्दौला इंस्पेक्टर सत्यदेव शर्मा पर भी गाज गिर गयी है।

बताया जाता है कि नुनिहाई चौकी इंचार्ज और एत्माद्दौला इंस्पेक्टर पर फैक्ट्री संचालक को हिरासत में लेकर फिर से पैसों की डिमांड किए जाने पर लाइन हाजिर किया है। आपको बताते चलें कि हाल ही में अतुल फैक्ट्री में एक बड़ा हादसा हुआ था। इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में अतुल फैक्टरी के दो मैनेजर एसके मंडल और अतुल गौड़ को उठाया। कई घंटों तक हिरासत में रखा। बताया जाता है कि मालिक संजीव मित्तल से अनैतिक डिमांड की गयी। जिसकी शिकायत उच्चाधिकारियों से की गई और उसके बाद कार्रवाई की बात सामने आई।