इटावा: प्रेमिका ने ही परिजनों संग मिलकर की थी अपने प्रेमी की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

Crime

इटावा में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका के परिजनों ने युवक की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले का खुलासा किया है। दो दिन पूर्व युवक का शव भूसे की कोठरी में बरामद हुआ था। नाबालिग प्रेमिका भी अपने प्रेमी की हत्या में शामिल थी। पुलिस ने प्रेमिका समेत उसकी मां और चाचा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। हालांकि बताया जा रहा है की लड़की और लड़का आपत्तिजनक अवस्था में थे, लड़की के परिजन पहुंचे तो उन्होंने युवक की हत्या कर दी, नामजदगी के आधार पर लड़की को भी जेल जाना पड़ा।

शुक्रवार को बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम नगला परसे में एक युवक का शव भूसे के कमरे में बरामद हुआ था। घटना का पुलिस ने खुलासा किया है और तीन आरोपियों को जेल भेजा है। बताया जा रहा है कि 22 वर्षीय अभिषेक पुत्र दलवीर सिंह निवासी नगला परसे थाना बकेवर का शव उसके घर से 200 मीटर दूर एक भूसे की कोठरी में पड़ा मिला था। एक महिला जब भूसा लेने पहुंची तो उसने शोर मचाया।

गला कसने से मौत की वजह आई सामने..

लड़की के परिजनों ने दोनों को एक साथ देख लिया था, जिसके बाद अभिषेक के सिर पर डंडे से वार करके पहले उसे घायल कर दिया उसके बाद उसका गला कसकर उसको मौत के घाट उतार दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी पहले सिर में डंडा मारकर घायल उसके बाद गला कसकर मौत का मामला सामने आया है। इस घटना में पुलिस ने पूछताछ करके लड़की उसकी मां और उसके चाचा को दोषी माना है, जिसके बाद तीनों लोगों को जेल भेज दिया गया है।

-एजेंसी