चुनाव के दौरान विपक्षी दलों ने दुष्प्रचार किया, तमाम सीमाओं को लांघा: योगी आदित्यनाथ

Politics

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गोरखपुर पहुंचे. यहां उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने अखिलेश यादव का नाम लिए वगैर कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान व्यक्तिगत टिप्पणी की गई. तमाम भ्रामक प्रचार किए गए. दुष्प्रचार किया गया. राजनीतिक सीमाओं की सामान्य मर्यादाओं को भी धता बताया गया. व्यक्तिगत टिप्पणी की गई. विपक्षी दलों ने तमाम सीमाओं का लांघा. लेकिन प्रदेश की जनता ने पीएम मोदी के नेतृत्व पर विश्वास करते हुए बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिया.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार गोरखपुर की सभी 9 की 9 सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज की. गोरखपुर मंडल की 28 में से 27 सीटों पर बीजेपी जीती. विकास के लिए जनता ने बीजेपी को दोबारा चुना है. ये चुनाव इस बात को बताता है कि सत्य की जीत होती है. हमने पांच साल इमानदारी से काम किया है. इसी का नतीजा है.

सीएम योगी ने कहा, ”मोदी जी के प्रति एक लोक प्रिय सरकार देने के लिए मैं धन्यवाद देता हूं. पीएम के नेतृत्व पर जनता ने विश्वास जताया, इसके लिए मैं आप सब का आभारी हूं. सबका साथ सबका विकास की भावना को बरकरार रखा है. चुनाव का परिणाम एक राजनीतिक परिणाम नहीं है, सभी के हितों की पूर्ति करने का परिणाम भी है.”

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज माफिया किसी गरीब के हक पर डाका नहीं डाल सकता है. पहले खाद्यान गरीबों को नहीं मिलता था. माफिया खा जाते थे.

-एजेंसियां