आगरा: सतर्कता के चलते शिवाजी मार्केट में बड़ा हादसा होने से बचा, एक दुकान में हुआ नुक़सान

स्थानीय समाचार

आगरा। बीती रात बिजलीघर स्थित शिवाजी मार्केट की एक दुकान में अचानक से आग लग गई। दुकान में धुंए को उठता देख लोगों ने दुकान स्वामी को तुरंत इसकी सूचना दी। दुकान में से धुआं उठने की सूचना मिलते ही दुकान स्वामी मौके पर पहुंच गए और दुकान खोलकर देखा तो चिंगारी सुलग रही थी। उन्होंने लोगों की मदद से दुकान में लगे एक्सटिंग्विश के सिलेंडर से आग पर काबू पाया तो वहीं अन्य लोग भी पानी लेकर पहुंच गए। लोगों की सतर्कता के चलते शिवाजी मार्केट में एक बड़ा हादसा होने से बच गया।

आपको बताते चलें कि बिजलीघर स्थित शिवाजी मार्केट में अमित भाटिया नाम एक व्यापारी की साड़ी की दुकान है। बताया जाता है कि व्यापारी दुकान बंद करके घर जा रहा था, तभी लगभग 10:30 बजे लोगों ने उस दुकान से धुआं उठता हुआ देखा और तुरंत इसकी सूचना अमित भाटिया को की। सूचना मिलते ही अमित भाटिया मौके पर पहुंच गए। दुकान खोलकर देखा तो दुकान में धुँआ ही धुँआ भरा हुआ था। इस आग से कई साड़ियों के लौट में आग लग चुकी थी। उन्होंने लोगों की मदद से दुकान में रखे सामान को तुरंत बाहर निकाला और फायर सिलेंडर से आग पर काबू पाया।

अमित भाटिया ने बताया कि प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगने का कारण प्रतीत हो रहा है। दुकान में नुकसान हुआ है लेकिन लोगों की सतर्कता और समय रहते एक बड़ा हादसा होने से बच गया।