आगरा: मतगणना को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिलाधिकारी-एसएसपी ने किया मण्डी स्थल का निरीक्षण

स्थानीय समाचार

आगरा: जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी प्रभु एन सिंह व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार ने 10 मार्च को संपन्न होने वाली मतगणना को सकुशल संपन्न कराने के लिए मंडी समिति में मतगणना पंडालों का जायजा लेते हुए सभी संबंधित को निर्देश दिए कि निर्वाचन आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुरूप व्यवस्था सुनिश्चित करायें। स्ट्रांग रूम के मशीनों को पूर्ण सतर्कता के साथ मतगणना पंडालों में लाया जाय और मतगणना के उपरांत पुनः व्यवस्थित रूप से रखवाना सुनिश्चित करें।

उक्त द्वय अधिकारी ने कहा कि सभी अपनी-अपनी जिम्मेदारी को बखूबी निभाये इसमें किसी प्रकार की शिथिलता बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

उन्होंने मतगणना को सकुशल सम्पन्न कराये जाने के लिये मतगणना पण्डलों की तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि आयोग के दिशा-निर्देशों के अनुरूप सभी व्यवस्थायें सुनिश्चित की जाय तथा मतगणना पण्डाल में प्रत्याशियों/उनके अभिकर्ताओं को नियमानुसार व्यवस्था की जाय। स्ट्रांग रूम से ईवीएम लाने तथा उनको पुनः निर्धारित स्थान पर शील आदि की प्रक्रिया पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने इस अवसर पर स्ट्रांग रूम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बल से भी वार्ता की।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0)/उप जिला निर्वाचन अधिकारी यशवर्धन श्रीवास्तव, अपर जिलाधिकारी (नगर) अंजनी कुमार सिंह, एवं सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी भारत सिंह सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित थे।

-up18 news