वेब सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ से दमदार वापसी कर रही हैं डिंपल कपाड़िया

Entertainment

ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इस हफ्ते स्ट्रीम होने जा रही वेब सीरीज ‘सास बहू और फ्लेमिंगो’ में डिंपल कपाड़िया के जबरदस्त एक्शन सीन हैं। डिंपल कपाड़िया कहती हैं, ‘इस सीरीज में सास सावित्री देवी की भूमिका निभा रही हूं, जिसकी सोच अपने परिवार के लिए अलग है। बात बात में वह तलवार उठा लेती है, लेकिन जब अगर कोई बाहर का व्यक्ति उसके परिवार के तरफ आंख उठाता  है, तो वह ढाल बनकर खड़ी हो जाती है। इस सीरीज में मेरे बहुत सारे एक्शन सीन है और मुझे एक्शन सीन करने में बहुत ही मजा आया। इसका ‘किक’ ही अलग है।’

इस वेब सीरीज से ठीक पहले डिंपल कपाड़िया की इस साल शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ रिलीज हुई है। यह फिल्म हिंदी में रिलीज हुई सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी साबित हो चुकी। ‘पठान’ में डिंपल कपाड़िया के किरदार नंदिनी ग्रेवाल को खूब पसंद किया गया।

वहीं, रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में भी डिंपल कपाड़िया के किरदार को काफी पसंद किया। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया ने रणबीर कपूर की मां रेनू अरोड़ा का किरदार निभाया है। रणबीर कपूर की ही पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन- शिवा’ में भी डिंपल कपाड़िया एक खास भूमिका में नजर आई थी।

फिल्म ‘बॉबी’ से अपना करियर शुरू करने वाली डिंपल कपाड़िया ने अपने करियर में  ‘इंसाफ’, ‘काश’, ‘राम लखन’, ‘सागर’ और ‘क्रांतिवीर’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में दी है। उम्र के इस पड़ाव पर भी वह अपने दमदार अभिनय से लोगों को खूब प्रभावित कर रही हैं। पिछले पांच साल के उनकी फिल्मों पर नजर डाले तो ‘दबंग 3’,  ‘अंग्रेजी मीडियम’,  ‘टेनेट’ और ‘ए थर्सडे’ में उनके काम को लोगों ने काफी सराहा है। ‘दबंग 3’ में सलमान खान की मां नैनी देवी पांडे की भूमिका में डिंपल को सबसे ज्यादा तारीफ मिली थी।

‘सास, बहू और फ्लेमिंगो’ के बारे में बात चलने पर डिंपल कपाड़िया इसे अब तक के निभाए गए किरदारों में सबसे ज्यादा चैलेंजिंग मानती हैं। वह कहती हैं, ‘ओटीटी प्लेटफार्म आने से ही यह संभव हुआ है, जब हम जैसr अभिनेत्रियों को ध्यान में रखकर केंद्रीय भूमिकाएं लिखी जा रही हैं।’

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी इस सीरीज में डिंपल कपाड़िया के अलावा नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान, अंगिरा धर, इशा तलवार, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल और मोनिका डोगरा की मुख्य भूमिकाएं हैं। यह सीरीज 5 मई से स्ट्रीम होगी।

Compiled: up18 News