रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रविवार को आगरा में करेंगे दो जनसभाएं, सपा ने विरोध में लगाया पोस्टर

Politics

आगरा: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह रविवार को यहां दो जनसभाओं को सम्बोधित करेंगे। पहली जनसभा सुबह दस बजे से कागारौल में होगी और उसके बाद दूसरी जनसभा शहर में पंचकुइयां स्थित जीआईसी मैदान पर होगी। दोनों जनसभाओं में वह केंद्र सरकार की नौ साल की उपलब्धियों का वर्णन करेंगे। एक ओर सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी उनकी सभाओं को सफल बनाने में जुटी है तो दूसरी ओर समाजवादी पार्टी ने उनका विरोध शुरू कर दिया है।

जनसभा के विरोध में शनिवार को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर चिपका दिए। पोस्टर में अग्निपथ योजना को वापस लिए जाने की मांग की गई है। ये पोस्टर रक्षामंत्री की जनसभा आयोजन से 200 मीटर की दूरी पर है। जहां प्रशासन ने पार्किंग स्थल बनाया है।

हालांकि भाजपा ने एमजी रोड से लेकर आयोजन स्थल तक होर्डिंग और पोस्टर से पूरा मार्ग पाट दिया है। लेकिन इनके बीच में लगा विरोध जताता होर्डिंग भाजपा की किरकिरी कर रहा है।

सपा नेता राहुल चौधरी का कहना है कि उन्होंने सुबह छह बजे कोठी मीना बाजार मैदान के पास पोस्टर लगाया था। उन्होंने सिर्फ एक ही पोस्टर लगाया। उन्होंने कहा कि इस पोस्टर से भाजपा कार्यकर्ताओं में डर बैठ गया और कुछ ही देर बाद पोस्टर को आधा फाड़ दिया गया।