डिफेंस और एयरोस्पेस सेक्टर की कंपनी ने मल्टीबैगर रिटर्न देकर निवेशकों को किया मालामाल

Business

पिछले 6 महीने में सिका इंटरप्लांट सिस्टम्स लिमिटेड के शेयर ने निवेशकों को बंपर रिटर्न दिया है. पिछले 1 साल में निवेशकों को करीब 68 फ़ीसदी का रिटर्न देने वाली सिका इंटरप्लांट सिस्टम्स के शेयर ने 655 से 1100 रुपए का सफर तय किया है.

22 मई 2023 को ₹530 के लेवल पर कामकाज कर रही सिका इंटरप्लांट सिस्टम्स ने सिर्फ 4 महीने की अवधि में निवेशकों की संपत्ति दोगुनी कर दी है. पिछले 5 साल में सिका इंटरप्लांट सिस्टम्स लिमिटेड के शेयर ने निवेशकों को 700 फीसदी का बंपर रिटर्न दिया है और इसके शेयर ₹138 से ₹1100 के लेवल को छू चुके हैं.

सिका इंटरप्लांट सिस्टम्स ने शेयर बाजार को जानकारी दी है कि उसे एडवांस इंजीनियरिंग प्रोडक्ट एंड सर्विस के लिए एक नया ऑर्डर मिला है. अगर चालू वित्त वर्ष की बात करें तो सिका इंटर प्लांट को कुल 117 करोड़ रुपए के ऑर्डर मिल चुके हैं.

चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही के लिए सिका इंटरप्लांट सिस्टम्स लिमिटेड ने शानदार नतीजे जारी किए हैं.

एयरोस्पेस कंपनी के रेवेन्यू में 87 फ़ीसदी की वृद्धि हुई है जबकि उसका कामकाजी मुनाफा ₹5 करोड़ को पार कर गया है. सिका इंटरप्लांट सिस्टम्स एक इंजीनियरिंग ड्रिवन कंपनी है जो एयरोस्पेस, डिफेंस एंड स्पेस और आटोमोटिव सेक्टर के लिए प्रोडक्ट सिस्टम और सर्विस उपलब्ध कराती है.

Compiled: up18 News