क्रिकेटर दीपक चाहर ने हल्दी रस्म के दौरान जया संग की ख़ूब मस्ती

SPORTS

आगरा। आज क्रिकेटर दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज से विवाह रचने जा रहे हैं। इससे पहले आज बुधवार सुबह होटल में हल्दी की रस्म हुई जिसमें क्रिकेटर दीपक चाहर और उनकी मंगेतर जया ने जमकर मस्ती की। रस्म के दौरान जब दोनों को हल्दी लगाई जा रही थी तब भी दीपक और जया बैठे ही बैठे डांस कर जमकर मस्ती कर रहे थे। आज रात को ही दीपक चाहर की बारात निकलेगी और वह अपनी मंगेतर जया के साथ सात फेरों के बंधन में बंधेगे।

बताते चलें कि बीते मंगलवार को मेहंदी की रस्म के साथ दीपक चाहर की शादी का समारोह शुरू हो चुका है। बीती रात दीपक चाहर ने अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ जमकर डांस किया था। बॉलीवुड के सुपरहिट सॉन्ग ‘अकेला है मिस्टर खिलाड़ी, मिस खिलाड़ी चाहिए…’ पर दोनों ने स्टेज पर जमकर डांस किया था। इसके बाद आज सुबह हल्दी की रस्म हुई इस दौरान भी दीपक और जया खूब मस्ती के मूड में दिखाई दिए।

[/video]

हल्दी की रस्म के दौरान जहां दीपक चाहर ने सफेद रंग का डिजाइनर कुर्ता पजामा पहना हुआ था तो वहीं जया भारद्वाज लाल रंग के आकर्षक परिधान में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दीपक चाहर और जया दोनों एक बड़े पॉट में बैठे हुए थे। उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने दीपक और जया को जमकर हल्दी लगाई। इस दौरान वहां डीजे पर बज रहे पंजाबी गाने पर दीपक हंसते खिलखिलाते मस्ती के मूड में नजर आए तो वहीँ जया भी इस मस्ती में उनका भरपूर साथ दे रही थीं।