सत्येंद्र जैन को स्पेशल भोजन पर कोर्ट सख्त, जेल अधिकारियों को किया तलब

National

वीडियो ने खड़ा किया सत्येंद्र जैन के दावे पर सवाल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन जेल में होटल से लाया हुआ स्पेशल खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी ने सत्येंद्र जैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा ये जेल नहीं रिसॉर्ट लग रहा है। इस वीडियो ने सुनवाई के दौरान दिल्ली के मंत्री के उस दावे पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं जिसमें उन्होंने कहा था कि जेल में उन्हें ठीक से खाना भी नहीं दिया जा रहा है।

स्पेशल थाली वाले Video को लेकर BJP का सत्येन्द्र जैन पर तंज

तिहाड़ जेल में आम आदमी पार्टी के मंत्री सत्येंद्र जैन के स्पेशल भोजन की थाली को लेकर दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने तंज कसा है। बग्गा ने इस वीडियो पर ट्वीट किया, “सुना है सत्येंद्र जैन की जेल में खाना रेडिसन और ताज से आता है लेकिन वकील कह रहे हैं कि 28 किलो वजन कम हो गया है भाई साहब का।”

बग्गा यहीं नहीं रुके, उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- “सुना है सत्येंद्र जैन ने केजरीवाल को धमकी दी कि जेल में सभी सुविधाएं मुहैया कराओ वरना सत्येंद्र जैन कोर्ट को केजरीवाल के भ्रष्टाचार के बारे में बता देंगे।”

सत्येंद्र जैन के वकील ने कहा था 28 किलो वजन घटा

इसके पहले सोमवार (21 नवंबर) को दिल्ली की राउज एवेन्यू स्पेशल कोर्ट में सत्येंद्र जैन के वकीलों ने स्पेशल जज के सामने अपील दायर कर इस बात का आरोप लगाया था कि दिल्ली सरकार के मंत्री को तिहाड़ जेल के अधिकारी उनके मुताबिक सही भोजन नहीं दे पा रहे हैं जिसकी वजह से वो उपवास कर रहे हैं। इस अपील में वकीलों ने कहा गया कि सत्येंद्र जैन मंदिर जाने में असमर्थ हैं, इसलिए वह उपवास पर हैं और उन्हें पका हुआ भोजन जैसे दाल, चावल, दूध और अन्य भोजन जेल में नहीं मिल पा रहे हैं जिसकी वजह से उनका वजन लगभग 28 किलो कम हो गया है।

Compiled: up18 News