कांग्रेस पार्टी पूरी तरह आजम खान परिवार के साथ, भाजपा सरकार कर रही है प्रताड़ित: अजय राय

Politics

रामपुर। बरेली से दिल्ली जाते समय रामपुर बाईपास पर रविवार को कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय का कांग्रेसियों ने स्वागत किया। इसी बीच कांग्रेस और सपा के बीच हो रही तकरार के बीच अजय राय ने सपा नेता आजम खान के समर्थन में खड़े होने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि आज़म खान के परिवार को भाजपा सरकार प्रताड़ित कर रही है। आजम खान की पत्नी तजीन फातमा के साथ इस तरह की कानूनी कार्रवाई पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है।

अजय राय ने कहा कि बीजेपी (BJP) महिलाओं के सम्मान करने की बात करती है, तो वहीं दूसरी तरफ महिलाओं को जेल में डाल देती है। कांग्रेस पार्टी आजम खान के परिवार के साथ है। बरेली से दिल्ली जाते समय रामपुर बाईपास पर अजय राय का कांग्रेसियों ने उनका स्वागत किया। उन्होंने सपा नेता आजम खान के समर्थन की बात कही।

 

प्रदेश अध्यक्ष अजय  ने कहा कि आजम परिवार का उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था ठप है। भाजपा राज मे कोई सुरक्षित नहीं है लखनऊ में मंत्री के बेटे की रिवाल्वर से गोली मारकर हत्या कर दी जाती है लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं होती है।

सरकार ने भाजपा नेताओं को अपराध करने कि खुली छूट दे रखी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सभी 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। 2024 में भाजपा-कांग्रेस का सीधा मुकाबला होगा। देश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

इस मौके पर प्रदेश संगठन सचिव अनिल यादव, जिला अध्यक्ष धर्मेन्द्र देव गुप्ता, पूर्व विधायक अफरोज अली खान, शहर अध्यक्ष नोमान खान, लल्लन खान, ताहिर अंजुम, अकरम सुलतान, मास्टर फिरोज खान, जिबरान खान, अब्दुल जब्बार खां, महबूब खान, दामोदर सिंह गंगवार, हसीब खान मौजूद रहे।

Compiled: up18 News