क्रिकेट विश्व कप में ऑफीशियल पार्टनर बनी कोका-कोला, मैदान पर दिखेगा अब सिर्फ यही ब्रांड

SPORTS

1996 के बाद फिर बना ऑफीशियल पार्टनर

शीतल पेय कंपनी कोका-कोला ने शुक्रवार को कहा कि आगामी क्रिकेट विश्व कप के लिए वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की आधिकारिक शीतल पेय भागीदार होगी।

बता दें कि 1996 में भारत में हुए क्रिकेट विश्वकप में भी कोकाकोला ही ऑफीशियल पार्टनर था। कोका-कोला और आईसीसी इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप के लिए एक बार फिर साथ आ रहे हैं। एक संयुक्त बयान के अनुसार, ‘‘ इस साझेदारी के तहत कोका-कोला आईसीसी का विशेष शीतल पेय भागीदार बन गयी है।’’

मैदान पर दिखेगा सिर्फ यही ब्रांड

कोका-कोला का ऑफीशियल पार्टनर बनने का मतलब है कि यही ब्रांड मैच के दौरान स्टेडियम में दिखेगा। ड्रिंक ब्रेक के साथ ही अन्य जगहों पर सिर्फ इसी कंपनी के कोल्ड ड्रिंक ग्राहकों को पीने को मिलेंगे।

इंडिया के उपाध्यक्ष (विपणन) अर्नब रॉय ने कहा, ‘‘आईसीसी क्रिकेट विश्व कप देश का सबसे बड़ा क्रिकेट आयोजन है। आईसीसी के साथ साझेदारी हमें अपने ग्राहकों, उपभोक्ताओं, ब्रांड और क्रिकेट को साथ लाने का एक शानदार अवसर प्रदान करती है।’’

आईसीसी के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी अनुराग दहिया ने कहा, “हम कोका-कोला के साथ अपनी भागीदारी को लेकर रोमांचित हैं।” इस विश्व कप का पहला मुकाबला पांच अक्टूबर को अहमदाबाद में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

– एजेंसी