जिस तालिबानी तरीके से बच्चों की हत्या की गई है, उसकी प्रतिक्रिया भी सामने आएगी: सीएम योगी

Regional

बता दें कि बीते दिनों बदायूं में दो बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। इसे लेकर एक बार फिर विपक्ष प्रदेश की कानून व्यवस्था को सवालों के घेरे में ला रहा है। योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में इस पर प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा कि बदायूं की घटना दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी। दो बच्चों की जिस निर्ममता से, जिस तालिबानी तरीके से हत्या की गई, तो स्वाभाविक रूप से उसकी प्रतिक्रिया भी सामने आएगी। योगी ने कहा कि जो भी होगा वह नियम के अनुसार होगा। हम जो कुछ भी करेंगे वह प्रदेश के हित में करेंगे। हम मानवता के हित में काम कर रहे हैं और हम अपराधियों को सही रास्ते पर लाने के लिए जो भी उपाय हो सकेंगे, उसे करेंगे।

वहीं आरओ और यूपी पुलिस पेपर लीक मामले पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पेपर लीक की कुछ घटनाएं हुई हैं और ये एजेंसी के स्तर पर हुई हैं। हमने दोनों मामलों में बहुत सख्त कार्रवाई की है और हमने पहले से इस बारे में कहा है कि जिसकी भी संलिप्तता हो, ये मानकर चलिए ऐसे तत्वों के साथ जो युवाओं के जीवन से खिलवाड़ करेगा, या सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करेगा, उसके साथ क्या व्यवहार हम करते हैं ये उसको भी पता है। उन्होंने कहा कि हम युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की छूट किसी को नहीं देंगे।

-एजेंसी