बिहार में ट्रेन हादसे पर सीएम नीतीश की बात दुख पहुंचाने वाली: गिरिराज सिंह

Politics

अब नीतीश कुमार के कमेंट पर बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने रिएक्ट किया है। उन्होंने कहा कि मुझे बिहार के मुख्यमंत्री की उस बात पर बेहद दुख हुआ जिसमें उन्होंने कहा कि ये मेरा काम नहीं है रेल मंत्रालय का है। गिरिराज ने कहा कि नीतीश कुमार को खैरात बांटने की जरुरत नहीं है।

हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे ने दिखाई तत्परता

गिरिराज सिंह ने कहा कि बक्सर रेल हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे ने तत्परता दिखाई। वहीं स्थानीय लोगों ने भी पूरी मदद की है। रेलवे ने सभी यात्रियों को गंतव्य स्थान के लिए रवाना कर दिया है। जो घायल हैं उनका इलाज जारी है और उन्हें 50 हजार रुपए दिए जा चुके हैं। 4 में से 2 मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए दिए गए हैं और बाकी 2 के परिजन जब आएंगे तो उन्हें भी राशि दे दी जाएगी।

मुझे सीएम की बात पर दुख हुआ: गिरिराज

इसी दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे बिहार के मुख्यमंत्री की बात पर दुख हुआ। उन्होंने कहा कि ये मेरा काम नहीं है रेलवे का है…। मैं उन्हें यहीं कहूंगा कि खैरात ना बांटे। बेगूसराय सांसद ने ये बातें नीतीश कुमार की ओर से किए मुआवजे के ऐलान पर कही हैं। वहीं नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना पर बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी रिएक्ट किया। उन्होंने कहा कि यह दुखद घटना है। इस तरह की घटना नहीं होनी चाहिए। रेल प्रशासन इसकी पूरी जांच कराएगा।

बक्सर हादसे पर क्या बोले चिराग पासवान

बक्सर ट्रेन हादसे पर लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि ये घटना बेहद दुखद है… मैं घटना में घायल लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। आशा करता हूं कि रेलवे प्रशासन जल्द से जल्द इस मामले की जांच करवाकर दोषियों पर कार्रवाई करेगा ताकि भविष्य में इस तरह की घटना से बचा जा सके।

Compiled: up18 News