पर्सनल लाइफ को लेकर मीडिया के सवाल का चतुर आमिर खान ने दिया करारा जवाब

Entertainment

आमिर खान बड़े चतुर अभिनेता हैं। वह जानते हैं कि मीडिया उन्हें सवालों के घेरे में कैसे फंसा सकता है इसलिए वह सवालों के जवाब भी बड़ी चतुराई से देते हैं। एक इवेंट में आमिर खान से इस बार उनकी फिल्म को लेकर नहीं, बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया गया।

आमिर खान से तलाक के बाद किरण राव के साथ काम करने के बारे में पूछा गया। अपने मजाकिया जवाबों के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने मजाक में कहा, “ये कोई डॉक्टर ने कहा है कि तलाक हो जाता है तो क्या आप फोरन दुश्मन हो जाते हैं?

उन्होंने आगे कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि किरण उनकी जिंदगी में आईं और उनका सफर काफी संतुष्टिदायक रहा है। हम इंसान और जज्बाती तौर पर जुड़े हुए हैं और हमेशा रहेंगे। हम एक परिवार की तरह हैं।”

आमिर खान के बयान पर किरण राव ने कहा कि उन्हें एक साथ और एक-दूसरे के साथ काम करने में मजा आता है। जिस पर आमिर ने मजाक में कहा कि वह कभी-कभी उन्हें डांटती भी हैं और यह मजेदार है।

आगामी ‘लापता लेडीज’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहीं किरण राव ने इस फ़िल्म में आमिर खान की संभावित विशेष उपस्थिति पर प्रकाश डाला।

किरण ने खुलासा किया कि आमिर ने भूमिका में वास्तविक रुचि व्यक्त की और दोनों ने मनोहर के चरित्र को चित्रित करने के बारे में व्यापक चर्चा भी की, जिसे अंततः रवि किशन ने लिया।

-अनिल बेदाग/up18 News