अखिलेश का योगी सरकार पर बड़ा अटैक, बोले-यूपी की जनता भय के माहौल में जीने को विवश,जीरो टॉलरेंस अब हो गया है जीरो

यूपी में अपराध नियंत्रण के दावे सिर्फ जुमले, जनता भय के माहौल में जीने को विवश: अखिलेश यादव

Politics

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यूपी में अपराध थम नहीं रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपराध नियंत्रण के दावे सिर्फ जुमले भर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता भय के माहौल में जीने को विवश है। जीरो टॉलरेंस अब जीरो हो गया है। महिलाओं के अलावा बच्चे भी यौन उत्पीड़न के शिकार हो रहे हैं। यह शासन और प्रशासन के लिए शर्म की बात है।

अखिलेश ने जारी बयान में कहा कि लखनऊ में ही महिलाएं-बच्चियां सुरक्षित नहीं है। मुख्यमंत्री का एंटी रोमियो स्क्वाएड और गश्ती पुलिस दल वारदातों के समय कहीं दिखाई नहीं देता है। बता दें कि सोमवार को एक अधिकारी की बेटी के साथ लखनऊ से बाराबंकी के 20 किलोमीटर रास्ते में दुष्कर्म की घटना हुई, जबकि इस बीच छह थाना क्षेत्र भी पड़ते हैं।

आरोपी खुलेआम नशा करते दिखे, उन्होंने युवती को भी जबरन नशीला पदार्थ पिलाया, पर कहीं कोई हलचल नहीं हुई। ऐसे ही बेसिक शिक्षा विभाग में कार्यरत महिला खंड शिक्षा अधिकारी ने बीएसए के स्टेनो पर परेशान करने की शिकायत की है। प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हर चार दिन में एक बच्चा यौन शोषण का शिकार हो रहा है। अपराध की ये घटनाएं विचलित करने वाली हैं।

Compiled by up18 News