अयोध्या पहुंचे सीएम केजरीवाल और भगवंत मान, परिवार के साथ किया श्रीरामलला के दर्शन और पूजन

अपने परिजनों संग रामलला के दर्शन करने पहुंचे दिल्‍ली और पंजाब के मुख्‍यमंत्री

Politics

अयोध्या। आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान परिवार के साथ सोमवार अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने श्री रामलला के दर्शन पूजन किए। सीएम केजरीवाल ने श्री रामलला के दर्शन के बाद तस्वीरों को शेयर किया है।

इसमें उन्होंने लिखा कि, माता-पिता और अपनी धर्मपत्नी के साथ आज अयोध्या जी पहुंचकर श्रीराम मंदिर में रामलला जी के दिव्य दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस अवसर पर भगवंत जी एवं उनका परिवार भी साथ रहा। सबने मिलकर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी के दर्शन किए एवं देश की तरक़्क़ी के साथ समस्त मानवता के कल्याण की प्रार्थना की। प्रभु श्री रामचंद्र जी सबका मंगल करें। जय श्री राम….

बता दें कि, राम मंदिर के निर्माण के बाद हर दिन बड़ी संख्या में लोग श्रीरामलला के दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं। हर रोज लाखों की संख्या में रामलला के दर्शन करने के लिए आ रहे हैं। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी पूरी कैबिनेट के साथ अयोध्या पहुंचे थे। उनके साथ सत्ता पक्ष व विपक्ष के 330 विधायक मौजूद थे। यह पहला मौका था जब किसी प्रदेश के मुख्यमंत्री अपने पूरे मंत्रिमंडल के साथ रामलला का दर्शन करने पहुंचे थे।

-एजेंसी