चमकौर साहिब: AAP प्रत्‍याशी डॉ. चरणजीत सिंह का चुनाव प्रचार गीत रिलीज

Politics

चमकौर साहिब। पंजाब चुनाव से पहले राजनीतिक दलों द्वारा तीव्र प्रचार के बीच, सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी आम आदमी पार्टी (आप) अपने नेताओं को सुलभ लोगों के रूप में प्रस्तुत करने वाले गीतों के माध्यम से मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रही है जो लोगों की समस्याओं का समाधान ढूंढ सकते हैं।

आम आदमी पार्टी के चमकौर साहिब से चुनाव लड़ रहे डॉ. चरणजीत सिंह ने आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए गाना जारी किया, इस गाने को जगजोध बेला ने गाया और लिखा है।

जगजोध बेला एक युवा विचारक हैं जिन्होंने इस गीत को सुंदर और सरल शब्दों में लिखा और गाया है, जिसमें लोगों को आम आदमी पार्टी को वोट देने के लिए कहा गया है। पंजाब के भविष्य के बारे में सोचकर यह गाना लिखा है। इस गाने को डॉ. चरणजीत सिंह ने अपने फेसबुक पेज से रिलीज किया है। लगभग तीन मिनट का आप वीडियो – ‘वोट कैंपेनिंग सॉन्ग’ – भी आप नेता को एक आम आदमी के रूप में चित्रित करने की कोशिश करता है क्योंकि वह अपने ब्रीफकेस के साथ रेलवे स्टेशन की ओर जाता है।

जाहिर तौर पर यह इसे राज्य में प्रचलित वीआईपी संस्कृति से अलग करने का एक प्रयास है। वीडियो में दिखाया गया है कि आम आदमी पार्टी राज्य में सरकार बनाने के लिए एक बार फिर से मौके की तलाश में है।

-एजेंसी