सुशांत सिंह केस की जांच के बारे में जानकारी देने से CBI ने किया इंकार

Entertainment

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई CBI जांच कर रही है। जांच एजेंसी अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। अब इस मामले में सीबीआई ने कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया है। सूचना के अधिकार के तहत सीबीआई से इस केस के बारे में जानकारी मांगी गई थी। एजेंसी ने इस एप्लीकेशन पर जानकारी देने से इंकार कर दिया है।

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक सीबीआई की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़ी कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया है। RTI के तहत मांगी गई जानकारी के जवाब में उन्होंने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत केस की अभी जांच हो रही है। जांच की प्रगति के बारे में जानकारी इसे प्रभावित कर सकती है। मांगी गई जानकारी नहीं दी जा सकती है।’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इसे अपनी जांच में इसे आत्महत्या बताया था लेकिन सुशांत के परिवार की मांग पर इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी थी। सीबीआई के अलावा ड्रग्स के एंगल में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भी मामले की जांच कर रही है। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को भी गिरफ्तार किया गया था। बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी। ‘पवित्र रिश्ता’ से फेमस हुए सुशांत अपनी को-स्टार अंकिता लोखंडे के साथ कई साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहे थे। बॉलीवुड में सुशांत ने ‘काई पो चे’ से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘पीके’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’ जैसी पॉप्युलर फिल्मों में काम किया था। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी।

-एजेंसियां